प्राकृति के बीच अपनी प्राकृतिक खूबसूरती से फैंस का दिल चुरा रही है अनुष्का सेन

Anushka Sen Slays The Style Game In An Orange Top And Grey Jeans: अनुष्का सेन ने अपने कुदरती खूबसूरती से सभी का दिल चुरा लिया है।
प्राकृति के बीच अपनी प्राकृतिक खूबसूरती से फैंस का दिल चुरा रही है अनुष्का सेन 43205

Anushka Sen Slays The Style Game In An Orange Top And Grey Jeans: सोशल मीडिया सनसनी अनुष्का सेन बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक है, जिनकी खूबसूरती बेहद निराली है। डीवा के दीवानों की संख्या अनगिनत है, जो उनसे खूब प्यार करते हैं और उनकी हर परियोजना पर भर-भरकर प्यार बरसाते हैं। बालवीर फेम अपने अद्भुत अभिनय के अलावा अपनी स्टाइलिश अफाओ के कारण भी सुर्खियों में रहती हैं, जैसे एक बार फिर से हमें देखने को मिली है। डीवा ने हाल ही में, अपने सबसे लाजवाब लुक से सभी यूजर्स का दिल चुराया है, जिसमें उनका आकर्षण साफ झलक रहा है।

अनुष्का सेन का स्टाइलिश कैज़ुअल अवता

टीवी जगत और सोशल मीडिया जगत पर धमाल मचाने वाली अदाकारा ने अपनी नई लुक से लोगो को प्रभावित किया है, जिसके लिए उन्होंने नारंगी टॉप और ग्रे जींस का विकल्प चुना है। अभिनेत्री ने इसे शेयर करने के लिए अपने करोड़ों फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल की मदद ली है, जिसपर वह अक्सर अपनी नई झलक शेयर करती रहती है। डीवा ने जिस लुक को अपने बदन पर सजाया है, उसमे एक नारंगी गोल नेकलाइन, एक स्लीवलेस, सादा टॉप और ग्रे हाई-वेस्ट जींस की एक जोड़ी शामिल है। उन्होंने अपने बालों को साइड-पार्टेड वेवी हेयरस्टाइल में बनाया है, जो उनके स्टाइल में जान फूंक रहा है। सेन ने लाइट पीच मैट आईशैडो और मैजेंटा मैट लिपस्टिक के साथ न्यूड शेड मेकअप का सहारा लिया है, जिससे उनकी कुदरती खूबसूरती में नई परत जुड़ी है। डीवा ने इसे खास बनाने की लिए एक चांदी का हार, एक सफेद मैट फ़िनिश क्रिस्टल ब्रेसलेट, एक बैंगनी कलाई घड़ी और एक भूरे रंग की कमर बेल्ट का विकल्प चुना है। इसके अलावा उनका कातिलाना पोज फैंस को मदहोश कर रहा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।