हॉल्टर नेक टॉप और स्कर्ट पहन अनुष्का सेन ने दिखाया अपना जादुई अवतार

Anushka Sen’s latest Look: हॉल्टर नेक टॉप और स्कर्ट पहन अनुष्का सेन ने सभी को अपनी ओर आकर्षित किया है।
हॉल्टर नेक टॉप और स्कर्ट पहन अनुष्का सेन ने दिखाया अपना जादुई अवतार 43799

Anushka Sen’s latest Look: सोशल मीडिया सनसनी अनुष्का सेन किसी परिचय की मोहताज नहीं है। बतौर बाल कलाकार के रूप में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री वर्तमान में उच्चस्तरीय सफलता का लुफ्त उठा रही है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनय के आलावा अनुष्का को फैशन में भी महारत हासिल है। डीवा की फैशन समझ बेहतरीन है और युवा उन्हें अपना फैशन आइकन मानते हैं। डीवा इन दिनों अपनी होली की तैयारियों में जुटी है, जिसके कारण वह नई-नई झाकियां साझा कर रही है।

हॉल्टर नेक टॉप और स्कर्ट में अनुष्का सेन

अनुष्का सेन ने हाल ही में, अपने करोड़ों फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर कई सारे तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें वह पीले रंग से सनी हुई हॉल्टर नेक टॉप में नजर आ रही है। इसके अलावा डीवा ने इसे मल्टीकलर स्कर्ट के साथ स्टाइल किया है, जिसमें वह बेहद लुभावनी लग रही है। लाइट मेकअप और गुलाबी होठों के वह सभी की धड़कनों को तेज कर रही है। डीवा के होली से पहले सभी को अपने आकर्षण के मायाजाल में बांधने की कोशिश की है। अनुष्का ने लुक को शेयर करते हुए अपने कैप्शन में” होला” लिखा। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।