अनुष्का सेन से सीखें बैगी शर्ट को स्टाईल करने का सही तरीका

Anushka Sen’s Baggy Shirt Look: अनुष्का सेन एक फैशन उत्साही हैं। इस बार अभिनेत्री ने बैगी शर्ट में अपने लुक को ऐसे रॉक किया जैसा कोई और नहीं कर सका और आप भी इसे चुरा सकते हैं।
अनुष्का सेन से सीखें बैगी शर्ट को स्टाईल करने का सही तरीका 41952

Anushka Sen’s Baggy Shirt Look: सोशल मीडिया सनसनी अनुष्का सेन किसी परिचय की मोहताज नहीं है। बतौर बाल कलाकार के रूप में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री वर्तमान में उच्चस्तरीय सफलता का लुफ्त उठा रही है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनय के आलावा अनुष्का को फैशन में भी महारत हासिल है। डीवा की फैशन समझ बेहतरीन है और युवा उन्हें अपना फैशन आइकन मानते हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री ने अभिनेत्री ने जनता को नया फैशन तरकीब सिखाने की कोशिश की है।

बैगी शर्ट के आरामदायक लिबास को अपनाते हुए, अनुष्का ने अपने लुक को चारकोल शेड बूटकट पैंट के साथ स्टाइल किया है। शर्ट का आसमानी नीला रंग डीवा पर बेहद प्यारा लग रहा है, और हमें यह पसंद है कि कैसे बलवीर अभिनेत्री एक अच्छा लुक देने के लिए कुछ बटन खुले रखती है। हमने कभी नहीं सोचा था, कि बैगी शर्ट इतनी अच्छी तरीके से भी सजाया जा सकता है।

अतिरिक्त आकर्षण जोड़ने के लिए, अनुष्का ने अपने बालों को एक शानदार बन में बाँध लिया है जो उनके लुक पर सहजता से सूट करता है। हालाँकि, तेंदुए-मुद्रित धूप का चश्मा उसके समग्र स्वरूप को सच में प्रभावित करता है। वहीं, पीले रंग की शॉर्ट हील्स का उनका चुनाव उन्हें परिष्कार देता है। एक परिसर की पृष्ठभूमि के साथ पोज़ देते हुए, अभिनेत्री ने लो फाइल में अपनी शैली को खूबसूरती से अपनाया है। धूप में चूमे हुए सिल्हूट क्षण जादू पैदा करते हैं।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।