राखी सावंत ने उतारी ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद की नक़ल, वीडियो पर बरसे लाइक्स

Rakhi Swant’s latest Video: राखी सावंत ने की सबा आज़ाद की नक़ल।
राखी सावंत ने उतारी ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद की नक़ल, वीडियो पर बरसे लाइक्स 32363

Rakhi Swant’s latest Video: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और झटकेदार अभिनेत्रियों में से एक हैं राखी सावंत (Rakhi Sawant), जो आए दिनों अपने अंतरंगी कारनामों के चलते सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री ने अपना हाथ राजनीति में भी अपनाया है। हालांकि, वहां भी उनकी दाल गली नहीं। डीवा को अपनी पहली फिल्म ‘अग्निचक्र’ में “रूही सावंत” के किरदार से खूब प्यार और नाम मिला। कई हिंदी, मराठी, कन्नड़, तेलुगू और तमिल फिल्मों में छोटे-छोटे अभिनय के बाथ वह बड़ी लोकप्रियता की मालकिन बन गई है। इसके अलावा भी उन्होंने कई हिट आइटम सॉन्ग में अपना जादू चलाया हैं। हालांकि, इस बार अभिनेत्री ने ट्रेंड में शामिल होने के लिए एक अलग हथकंडे को अपनाया है।

राखी सावंत ने की सबा आज़ाद की नक़ल

जैसा कि आप सभी को पता है, की बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद ने हाल ही में, एक कार्यक्रम में प्रदर्शन किया था, जो काफ़ी ट्रेंड में चल रहा है। आप को बता दे, राखी को मुंबई में मीडिया कर्मियों द्वारा स्पॉट किया गया था, जहां वह अपना मुँह छिपाती हुई नज़र आई। डीवा का कहना है, की वह मुँह छिपाने वाले ट्रेंड को फॉलो कर रही है। इसके अलावा उन्होंने सबा आज़ाद के डांस की नक़ल भी उतारी और कई दिलचस्प जानकारियां भी साझा की। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डालें-

अधिक अपडेट के लिए बने रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।