शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत पर कसा तंज कहा, “हम पति नहीं बदलते..”

Know more about Rakhi Sawant & Sherlyn Chopra: राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
Sherlyn Chopra taunts Rakhi Sawant, "We don't change husbands.." 17750

Know more about Rakhi Sawant & Sherlyn Chopra: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे लोकप्रिय और विवादास्पद व्यक्तित्वों में से एक हैं शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra), जो अक्सर किसी न किसी कारणों से सुर्खियों में रहती हैं। डीवा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे सफल और शानदार कलाकारों की सुची में शामिल हैं और उनके चाहने वालों की संख्या भी अनगिनत है। डीवा जब भी चर्चा में आतीं हैं, तो उनके चाहने वालों उनके साथ खड़े रहते है। डीवा कई कारणों से सुर्खियों में छाई रहती है और इस बार उन्होंने ड्रामा क्वीन राखी सावंत के नकल के साथ सुर्खियां बटोरी है।

शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत पर कसा तंज

हाल ही में, शर्लिन को मिडिया कर्मियों द्वारा स्पॉट किया गया।‌ जहां वह राखी सावंत की नकल करती दिखीं और उनपर तंज कसते हुए नजर आई। अभिनेत्री ने वीडियो द्वारा कहां, ” बाकी सब क्लोन है क्लोन वह ओरिजिनल है। अरे बहन! हम बॉयफ्रेंड नहीं बदलते तीन-चार महीने में, पति नहीं बदलते, ड्रामें बाजी नहीं करते।” इसके अलावा उन्होंने आगे कहा, ” मां की मय्यत पर नहीं जाते टीआरपी बटोरने।” अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।