अमेज़ॅन मिनीटीवी की आगामी सीरीज़ बहुत हीरोइन बनती है के कलाकारों की टोली में शामिल हुए अंकित गुलाटी

Ankit Gulati bags Amazon miniTV's Gul Khan series Bohat Heroine Banti Hai: अमेज़ॅन मिनीटीवी की आगामी सीरीज़ बहुत हीरोइन बनती है में नजर आएंगे अंकित गुलाटी।
अमेज़ॅन मिनीटीवी की आगामी सीरीज़ बहुत हीरोइन बनती है के कलाकारों की टोली में शामिल हुए अंकित गुलाटी 34551

Ankit Gulati bags Amazon miniTV’s Gul Khan series Bohat Heroine Banti Hai: मनोरंजन उद्योग के प्रतिभाशाली अभिनेता अंकित गुलाटी (Ankit Gulati) ने जनता के मनोरंजन का खास ख्याल रखा है। गौरतलब है, कि अभिनेता टीवी शो मेहंदी है रचने वाली, धर्म योद्धा गरुड़, राधाकृष्ण, चाशनी जैसे शो में अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा जनता के दिलों में राज कर रहे हैं। अब मीडिया रिपोर्ट के मुतबिक, अंकित को अमेज़ॅन मिनीटीवी की आगामी वेब सीरीज हासिल हुई है। बहुत हीरोइन बनती है नाम की यह सीरीज गुल खान के जेनक स्टूडियो के बैनर तले निर्मित की जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सीरीज में नवागंतुक प्रेरणा मुख्य भूमिका में घुली हुई नजर आएगी।

जब सीरीज में शामिल कलाकारों की बात आती है, तो मनोरंजन न्यूज सबसे आगे रहता हैं। हमने लोकप्रिय अभिनेता राजीव सिद्धार्थ के बारे में भी अपने पाठकों को जानकारी दी, है जो सीरीज में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। हमने पहले भी अपने पाठकों को मनीष खन्ना, नेहल चुडासमा, शिवानी सोपोरी, वैदेही नायर, उत्कर्ष कोहली को इस परियोजना में शामिल होने की जानकारी दी थी।

अब हम अंकित गुलाटी के बारे में सुनते हैं, जो सीरीज में एक महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं। अंकित अपनी सशक्त भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं और वह यहां एक और भूमिका निभाएंगे।

हमने अंकित से बात करने की कोशिश की लेकिन उनकी ओर से हमें कोई जवाब नहीं मिला। इसके अलावा हमने अमेज़न मिनीटीवी के निर्माता और प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन हम उनसे संपर्क कायम रखने में असफल हुए।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।