अवनीश पांडे के हाथ लगी नई वेब सीरीज, लूटेरे से दर्शको को करेंगे मनोरंजित

Avanish Pandey bags Lootere: अवनीश पांडे के हाथ लगी आगामी वेब सीरीज लुटेरे।
अवनीश पांडे के हाथ लगी नई वेब सीरीज, लूटेरे से दर्शको को करेंगे मनोरंजित 43462

Avanish Pandey bags Lootere: मनोरंजन उद्योग के प्रतिभाशाली अभिनेता अवनीश पांडे ने दर्शको को कई दफा लुभाया है और एक बार फिर से वह दर्शको को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए तैयार है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेता ने ब्रीथ: इनटू द शैडोज़, अय्यारी और बेसमेंट कंपनी जैसी परियोजना में अपने दमदार अभिनय का जादू दिखाया है और अब वह आगामी थ्रिलर वेब सीरीज लुटेरे से दर्शको को मनोरंजित करेंगे।

आपको बता दें, लुटेरे में रजत कपूर, विवेक गोम्बर, अमृता खानविलकर और आमिर अली मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज के निर्देशन का कार्यभार जय मेहता द्वारा संभाला गया है, जबकि शैलेश आर सिंह इसके निर्माता है। लुटेरे दर्शको को लुभाने के लिए 22 मार्च को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

सीरीज में जहाज के कप्तान के रूप में रजत कपूर और आपराधिक विरासत के साथ उनके संघर्ष का वर्णन किया गया है। खतरनाक सामानों की सुरक्षा और तस्करी की विश्वासघाती मांग को पूरा करने के लिए अपराध की जटिल दुनिया में प्रवेश करते हुए, ट्रेलर एक ऐसी दुनिया की रोमांचक झलक पेश करता है जहां जीवित रहने का मतलब अपराधों के घातक जाल से गुजरना है।

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, निर्देशक जय ने यह भी बताया कि लुटेरे से दर्शक क्या उम्मीद कर सकते हैं। “लुटेरे को विकसित करने में, हमारी महत्वाकांक्षा पारंपरिक अपहरण शैली को एक अद्वितीय परिप्रेक्ष्य से जोड़कर फिर से परिभाषित करना था। एक फिल्म निर्माता के रूप में, मैं अपनी रचनाओं के माध्यम से धारणाओं को ढालने में हमारी भूमिका से अवगत हूं। हमारे लिए एक सूक्ष्म चित्रण प्रस्तुत करना अनिवार्य था जिसमें न केवल पीड़ितों के अनुभव बल्कि समुद्री डाकुओं और सोमालिया के लोगों के मानवीय पहलुओं को भी शामिल किया गया हो। हंसल सर के साथ एक बार फिर सहयोग करते हुए, मुझे विश्वास है कि लूटेरे, स्कैम 1992 की तरह, हर जगह के दर्शकों को एक अविस्मरणीय देखने का अनुभव प्रदान करेगी। मैं दर्शकों को इस दिलचस्प यात्रा पर जाने के लिए आमंत्रित करते हुए रोमांचित हूं।”

अवनीश ने इस खबर की पुष्टि की है और वह इस परियोजना में एक दिलचस्प भूमिका में नजर आएंगे।

मनोरंजन उद्योग की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले प्राप्त करने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।