बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव को मिली जमानत

बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव को मिली जमानत।
बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव को मिली जमानत 43694

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, लोकप्रिय यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन के विजेता एल्विश यादव को सांप के जहर से जुड़े संदिग्ध ड्रग्स मामले में नोएडा की एक अदालत ने उनकी जमानत याचिका स्वीकार ली है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि इस मामले में एल्विश यादव के साथ पांच अन्य शामिल थे। कथित आरोप के मुताबिक, नोएडा में एक रेव पार्टी में मनोरंजक दवा के रूप में इस्तेमाल किए जाने वाले सांप के जहर के कारण इन्हें कानूनी पचड़ों में फंसना पड़ा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एल्विश के वकील ने पुष्टि की है, कि अदालत ने जमानत याचिका को स्वीकार कर लिया है। एल्विश का प्रतिनिधित्व कर रहे वकील प्रशांत राठी ने कहा कि उन्हें अपनी रिहाई के लिए 50,000 रुपये के दो जमानत बांड भरने होंगे।

इसके अलावा, एल्विश का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील दीपक भाटी ने उल्लेख किया कि कानूनी कार्यवाही शुरू की गई थी, और रिहाई आदेश में तेजी लाने के प्रयास चल रहे थे। इस मामले में, जिसमें शुरू में सपेरों के रूप में पहचाने गए पांच अन्य आरोपी शामिल थे, 3 नवंबर को सेक्टर 51 के एक बैंक्वेट हॉल से उनकी गिरफ्तारी हुई। ये व्यक्ति वर्तमान में जमानत पर बाहर हैं। उनकी गिरफ्तारी पर, अधिकारियों ने उनके कब्जे से पांच कोबरा सहित नौ सांप और 20 मिलीलीटर संदिग्ध सांप का जहर जब्त किया।

एल्विश और अन्य आरोपियों के खिलाफ विभिन्न प्रावधानों के तहत आरोप दर्ज किए गए थे, जिनमें वन्यजीव संरक्षण अधिनियम 1972 और भारतीय दंड संहिता की आपराधिक साजिश और मानव सुरक्षा और पशु कल्याण को खतरे में डालने वाले लापरवाहीपूर्ण आचरण से संबंधित धाराएं शामिल थीं। एल्विश ने कानूनी कार्यवाही के दौरान अपनी बेगुनाही बरकरार रखते हुए, रेव पार्टी में सांप के जहर की कथित आपूर्ति में किसी भी तरह की संलिप्तता से इनकार किया है।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।