इस वजह से एल्विश यादव और मनीषा रानी की दोस्ती में आईं दरार, एक-दूसरे को किया अनफॉलो

Manisha Rani-Elvish Yadav latest News: इस वजह से एल्विश यादव और मनीषा रानी की दोस्ती में आईं दरार।
इस वजह से एल्विश यादव और मनीषा रानी की दोस्ती में आईं दरार, एक-दूसरे को किया अनफॉलो 44083

Manisha Rani-Elvish Yadav latest News: बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन में सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से दो थे मनीषा रानी और एल्विश यादव, जिन्हे दर्शको द्वारा खूब प्यार मिला। सितारों के फैंस ने उनकी दोस्ती को एल्विशा का नाम दिया था, मगर अब ऐसा लग रहा है, कि उनकी दोस्ती का अंत हो चुका है। दरअसल, एल्विश और मनीषा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है, जिसके पीछे का कारण मनीषा ने अपने ब्लॉग के जरिए फैंस को बताया है।

मनीषा और एल्विश की दोस्ती में दरार

गौरतलब है, कि मशहूर यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी के दूसरे विजेता ने एक इंटरव्यू में बताया था, कि पहले मनीषा रानी ने यादव को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया था। अब मनीषा ने इसके पीछे का कारण भी बता दिया है। मनीषा ने बताया, कि यादव के दोस्त कटारिया ने उन्हें एक कौलेब का प्रस्वताव दिया था, जिसके बाद दोनों ने कौलेब किया। हालांकि, इस रील की कवर फोटो में एल्विश और अक्षय कुमार की तस्वीर थी, जिसके कारण उनके दोस्ती में खटास आनी शुरू हुई। मनीषा की ओर यादव को कहां गया, कि वीडियो में दोनों है, तो तस्वीरें भी दोनों की होनी चाहिए। हालांकि, बिग बॉस ओटीटी विजेता ने ऐसा करने से इंकार कर दिया। अच्छा, तो क्या आप पूरा माजरा खुद देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।