एल्विश यादव ने रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की; सागर ठाकुर ने बिग बॉस विजेता पर लगाया आरोप

Sagar Thakur accuses Elvish Yadav of attempting to break his spine: सागर ठाकुर ने बिग बॉस फेम एल्विश यादव पर आरोप लगाया है, कि उन्होंने सागर की रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की थी।
एल्विश यादव ने रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की; सागर ठाकुर ने बिग बॉस विजेता पर लगाया आरोप 42930

Sagar Thakur accuses Elvish Yadav of attempting to break his spine: मशहूर भारतीय यूट्यूबर और बिग बॉस के दूसरे सीजन के विजेता एल्विश यादव इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं, मगर उनके चर्चा का विषय मारपीट से से जुड़ा है। आपको बता दें, बिग बॉस विजेता पर आरोप लगा है, कि उन्होंने यूट्यूबर सागर ठाकुर के साथ मारपीट की है, जिसका वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सागर की शिकायत के बाद गुड़गांव पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, सागर ने एल्विश यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है, जिसमें उन पर उनकी रीढ़ की हड्डी तोड़ने और उन्हें विकलांग बनाने का प्रयास करने का आरोप लगाया गया। ठाकुर ने दावा किया, कि यादव और उनके सहयोगियों ने उन पर शारीरिक हमला किया, यादव ने कथित तौर पर उनके चेहरे पर मुक्का मारा और मोबाइल फोन से उनकी रीढ़ की हड्डी पर वार किया। ठाकुर ने आगे आरोप लगाया, कि उन्हें यादव से ऑन और ऑफ कैमरा कई बार जान से मारने की धमकियां मिल चुकी है।

सागर की एफआईआर में बताया गया है, कि “मुझे एल्विश यादव ने मिलने के लिए कहा था, लेकिन मुझे लगा कि यह मौखिक चर्चा थी। जब वह दुकान पर आया, तो उसने और उसके 8-10 गुंडों ने, जो नशे में थे, मुझे पीटना शुरू कर दिया और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। एल्विश यादव ने मेरी रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की ताकि मैं विकलांग हो जाऊं. 8 मार्च 2024 की रात 12.30 बजे सभी 8-10 लोग आए। एल्विश यादव ने जाने से पहले मुझे जान से मारने की धमकी दी, मैं लगभग बेहोश हो गया था। मैं इस मामले की जांच करने और आईपीसी की धारा 308 और 307 के तहत गैर इरादतन हत्या के तहत कानून के अनुसार कार्रवाई करने का अनुरोध करता हूं। मैं चाहता हूं कि पुलिस के जरिए मेरी मेडिकल जांच कराई जाए,”

हालाँकि, एफआईआर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की जमानती धाराओं के तहत दर्ज की गई थी, जिसके बाद ठाकुर ने अपना असंतोष व्यक्त किया और यादव के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की। ठाकुर ने अपनी निराशा व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, फैसले के पीछे के उद्देश्यों पर सवाल उठाया और न्याय दिलाने की मांग की। ऑनलाइन पोस्ट किए गए एक ताजा वीडियो में, ठाकुर ने यादव के खिलाफ अपने आरोपों को दोहराया और एफआईआर में गैर-जमानती आरोपों को शामिल नहीं करने के लिए पुलिस की आलोचना की। उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और गुरुग्राम पुलिस से यादव के खिलाफ कार्रवाई करने और न्याय सुनिश्चित करने की अपील की।

कथित तौर पर ठाकुर और यादव के बीच झगड़ें की शुरुआत, बिग बॉस विजेता मुनव्वर फारुकी के साथ जुड़ाव के लिए यादव का मजाक उड़ाने के साथ शुरू हुई, जिसके कारण दोनों के बीच सोशल मीडिया पर विवाद बढ़ता गया। जब वे गुरुग्राम में मिले तो स्थिति बिगड़ गई, जिसके परिणामस्वरूप कथित शारीरिक विवाद एक वायरल वीडियो में कैद हो गया।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।