एल्विश यादव के पिता ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे, कहां स्टेटमेंट के बहाने हुई गिरफ्तारी

Elvish Yadav's father made many shocking revelations: एल्विश यादव के पिता ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे।
एल्विश यादव के पिता ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे, कहां स्टेटमेंट के बहाने हुई गिरफ्तारी 43500

Elvish Yadav’s father made many shocking revelations: बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन के विजेता और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव इन दिनों सलाखों के पीछे है। गौरतलब है, कि यूट्यूबर को सांप के जहर केस में गिरफ्तार किया गया है और 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। वहीं मीडिया से बातचीत के दौरान उनके पिता राम अवतार ने बताया, कि उन्होंने यूट्यूबर बेटे से जेल में मुलाकात की और इसके साथ उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए।

एल्विश के पिता ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे

एल्विश की मां सुषमा यादव और पिता राम अवतार यादव ने बेटे पर लगे सभी आरोपों का खंडन किया है और इसे साजिश का नाम दिया है। उन्होंने ABP न्यूज के साथ की गई बातचीत के दौरान कहा, कि यूट्यूबर को NGO वाले फंसा रहे हैं। इसके अलावा उनके पिता ने अपने बयान में, कहा कि ” जेल जब वह गया, तब मै नहीं था क्यूंकि वकील उनके (एल्विश) साथ था। वह यहां से यह कहकर ले गए, कि वे उसका स्टेटमेंट लेंगे।” इसके अलावा उन्होंने यह भी जानकारी दी, कि उन्होंने खुद पुलिस वालों को अपने जगह की जानकारी दी थी।

नहीं कबूला एल्विश ने कोई गुनाह

मीडिया के साथ बातचीत के दौरान एल्विश के पिता यानी राम अवतार ने बताया, कि उन्होंने बीते रात को बिग बॉस विजेता से मुलाकात की और एल्विश ने पिता से कहा, कि उन्होंने कोई भी गुनाह कबूल नहीं किया है। इसके साथ उन्होंने यह भी बताया, कि एल्विश से इस बारे में कोई पूछताछ भी नहीं हुई है।

मनोरजन उद्योग की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।