नेटफ्लिक्स की आगामी सीरीज़ वकालतनामा में नजर आएंगे कुमार वैभव

Kumar Vaibhav in Netflix series Vakalatnama: नेटफ्लिक्स की आगामी सीरीज़ वकालतनामा में नजर आएंगे कुमार वैभव
नेटफ्लिक्स की आगामी सीरीज़ वकालतनामा में नजर आएंगे कुमार वैभव 34811

Kumar Vaibhav in Netflix series Vakalatnama: लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने दर्शकों को अपने शानदार कंटेंट द्वारा खूब मनोरंजित किया है। हमने पहले भी अपने पाठकों को नेटफ्लिक्स की अफगानी स्नो और गैंगस्टर जैसी आगामी वेब परियोजनाओं के बारे में विशेष रूप से जानकारी दी है।

हमने पहले वकालतनामा नाम से वेब सीरीज लॉन्च होने की खबर दी थी। पॉशम्पा पिक्चर्स के बैनर तले इस सीरीज को निर्मित किया जा रहा है। परियोजना कानिर्देशन राहुल पांडे ने किया है। अब, कलाकारों की बात करें तो, हमने पहले अभिनेता सुशील पाराशर और यशपाल शर्मा के सीरीज में शामिल होने की सूचना दी थी।

मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, रवि किशन, कुमार सौरभ, नीशा सिंह, प्रेरणा चावला, स्मृति मिश्रा, बृजेंद्र काला और गरिमा विक्रांत सिंह इस प्रोजेक्ट में अहम भूमिका निभाएंगे।

अब, हम सुनते हैं कि अभिनेता कुमार वैभव, जिन्होंने माई फादर इकबाल के साथ अपनी शुरुआत की और 2017 की फिल्म रमद में अभिनय किया, जो शंकर आदी मेहरा द्वारा निर्देशित एक ड्रामा थ्रिलर है, वह भी श्रृंखला में एक प्राथमिक भूमिका निभाते नजर आएंगे।

मनोरंजन न्यूज पर हमने पहले भी कुमार वैभव के नेटफ्लिक्स की नई वेब सीरीज अफगानी स्नो का हिस्सा होने की खबर दी थी। मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेटफ्लिक्स की आने वाली फिल्म में तृप्ति डिमरी और विजय वर्मा मुख्य भूमिका निभाएंगे। इस श्रृंखला का निर्देशन नेटफ्लिक्स के माई निर्देशक अंशाई लाल द्वारा किया जाएगा। इसका निर्माण क्लीन स्लेट फिल्म्ज़ द्वारा किया जाएगा।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।