अयोध्या राम मंदिर पर आधारित डॉक्यूड्रामा में नजर आएंगे मनोज जोशी

अयोध्या राम मंदिर पर आधारित डॉक्यूड्रामा के कलाकारों की टोली में शामिल हुए मनोज जोशी
अयोध्या राम मंदिर पर आधारित डॉक्यूड्रामा में नजर आएंगे मनोज जोशी 43414

मनोरंजन उद्योग के जाने माने वरिष्ठ अभिनेता मनोज जोशी ने दर्शको को कई दफा लुभाया है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि उन्होंने बॉलीवुड और टेलीविजन में अपने जबरदस्त काम के कारण खूब तारीफें लूटी है और जनता का ध्यान खींचने के लिए वह एकबार फिर से तैयार है। मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेता अयोध्या राम मंदिर पर आधारित डॉक्यूड्रामा में एक दिलचस्प भूमिका निभाते नजर आएंगे। मलयालम फिल्म निर्माता इस डॉक्यूड्रामा को पांच-एपिसोड की सीरीज के रूप में दर्शको के समझ पेश करेंगे

IWMBuzz.com की नई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस परियोजना से कई अहम किरदार जुड़ चुके हैं, जो दर्शको को लुभाने में कामयाब रहेंगे।

मिली जानकारी के अनुसार, सीरीज का प्रत्येक एपिसोड 45 मिनट का है, जिसक निर्माण अयोध्या मंदिर ट्रस्ट द्वारा किया गया है, जिसके अधिकार दूरदर्शन और न्यूज़18 के पास हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता प्रोडक्शन डिजाइनर साबू सिरिल और तमिल छायाकार दिवाकर मणि भी इस परियोजना का हिस्सा हैं।

डॉक्यूड्रामा के हिस्से के रूप में जवाहरलाल नेहरू, सरदार वल्लभाई पटेल, एबी बाजपेयी, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, लालकृष्ण आडवाणी और इतिहासकार केके मुहम्मद जैसी हस्तियों के कई साक्षात्कार हैं।

हमनें पहले भी अपने पाठकों को विशेष रूप से अभिनेता दिनेश कौशिक, सुचित्रा पिल्लई के बारे में जानकारी दी थी, जो इसके काल्पनिक भाग में सीरीज के कलाकारों का हिस्सा हैं।

अब हम सुनते हैं कि डॉक्यूड्रामा में मनोज जोशी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

हमने मनोज से बात करने की कोशिश की, लेकिन हमें उनका कोई जवाब नहीं मिला।

हमने इस सीरीज के बारे में अधिक जानने के लिए निर्देशक प्रियदर्शन से बात करने की कोशिश की, लेकिन उनसे कोई संपर्क नहीं हो सका।

हमने इस सीरीज के बारे में अधिक जानने के लिए निर्देशक प्रियदर्शन से बात करने की कोशिश की, लेकिन उनसे कोई संपर्क नहीं हो सका।

निर्देशक प्रियदर्शन अपने काम के साथ-साथ अन्य फिल्मों से भी मलयालम फिल्मों को हिंदी में रूपांतरित करने के लिए जाने जाते हैं। उनकी सबसे उल्लेखनीय बॉलीवुड फिल्मों में हेरा फेरी, हंगामा, हलचल, गरम मसाला, भागम भाग, चुप चुप के, दे दना दन और भूल भुलैया शामिल हैं।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।