राखी सावंत को राज कुंद्रा ने दी स्पेशल गिफ्ट, देखे गिफ्ट

Rakhi Sawant gets a gift From Raj Kundra: राखी सावंत को राज कुंद्रा ने दी स्पेशल गिफ्ट
राखी सावंत को राज कुंद्रा ने दी स्पेशल गिफ्ट, देखे गिफ्ट 33112

Rakhi Sawant gets a gift From Raj Kundra: पिछले कुछ हफ़्तों से राज कुंद्रा चर्चा में छाए हुए है। ग़ौरतलब है, कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अपने स्टैंड अप कॉमेडी के दौरान उर्फी जावेद पर विवादित बयान दिया था। जिसके चलते दोनों में काफी नोंक-झोंक देखी जा रही थी। हालांकि, दोनों ने समझौता करते हुए एकसाथ। रील वीडियो बनाकर अपने फैन्स को प्रभावित कर लिया है। लेकिन, इस बार मनोरजन उद्योग की चुलबुली अभिनेत्री राखी सावंत (Rakhi Sawant) को उन्हें अपने इंडस्ट्री के भाई यानी राज कुंद्रा से स्पेशल गिफ्ट मिली है।

राखी सावंत को राज कुंद्रा ने दी स्पेशल गिफ्ट

राखी ने हाल ही में, मीडिया के सामने राज द्वारा मिले गिफ्ट को दिखाते हुए उसे सभी के सामने खोला है। आप को बता दे, राज ने अभिनेत्री को एक बॉक्स गिफ्ट में दिया है, जिसपर उनकी आगामी बायोपिक UT69 लिखा हुआ था। जब अभिनेत्री ने बॉक्स को खोला तो, उसमे से एक शानदार मास्क निकला। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, राज ने अपने पसंदीदा मास्क को राखी को तोहफ़े के रूप में भेंटो करदी है ।

एक नज़र नीचे डाले-

राजकुंद्रा की बायोपिक

राज कुंद्रा की बायोपिक 3 नवंबर को जनता के सामने होगी। फ़िल्म राज के जीवन के उस पल को दर्शाती है, जब उन्हे कथित पोर्नोग्राफ़ी मामले के चलते जेल जाना पड़ा था। फ़िल्म की ट्रेलर में, उनके जेल के दिनो के साथ साथ लोगो के राय दिखाए गए है, जो की राज के लिए थे।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।