वैलेंटाइन वीक में लॉन्च हुआ इंडियन पुलिस फोर्स का नया सॉन्ग ‘कोई आयत’

‘Koi Aayat’ from Indian Police Force: वैलेंटाइन वीक में लॉन्च हुआ इंडियन पुलिस फोर्स का नया सॉन्ग 'कोई आयत'।
Auto Draft 41422

‘Koi Aayat’ from Indian Police Force: रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद, प्राइम वीडियो ने आज एक्शन से भरपूर सीरीज का एक नया गाना जारी किया, जिसका नाम ‘कोई आयत’ है। यह रोमांटिक ट्रैक इस वैलेंटाइन सप्ताह में प्यार के सच्चे सार का आनंद लेने के लिए एकदम सही धुन है। अभिषेक अरोड़ा और अनन्या पुरकायस्थ द्वारा रचित, मनोज यादव द्वारा लिखे गए गीतों के साथ, इस दमदार गीत को सुकन्या पुरकायस्थ ने अपनी भावपूर्ण आवाज़ में गाया है।

‘कोई आयत’ एक दिल छू लेने वाला गाना है जो हैदर (मय्यंक टंडन) और नफीसा (वैदेही परशुरामी) की प्रेम कहानी को दर्शाता है। अपनी सुखदायक सूफी धुन और काव्यात्मक गीतों के साथ, रोमांटिक गीत युगल द्वारा साझा किए गए संबंध को उत्कृष्ट रूप से चित्रित करता है, और यह उनकी यात्रा का भी पता लगाता है – युवा रोमांस से एक सफल विवाह तक।

रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित और रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्देशित, इंडियन पुलिस फोर्स में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिकाओं में हैं, साथ ही श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि और ललित परिमू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह सीरीज अब भारत में और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है।

प्रशंसक हाई-ऑक्टेन पुलिस ड्रामा से पूरी तरह से मंत्रमुग्ध हो गए हैं, उन्होंने रोहित शेट्टी की विशिष्ट एक्शन शैली, दिल को छू लेने वाले क्षणों और शानदार कहानी कहने की प्रशंसा की है। श्रृंखला ने पुलिस अधिकारियों के यथार्थवादी चित्रण को सफलतापूर्वक सामने ला दिया है, दर्शक पहले से ही एड्रेनालाईन-पंपिंग उत्साह का अनुभव करने के लिए द्वि घातुमान देखने के सत्र में डूबे हुए हैं।