झुमके में जन्नत की हूर परी लग रही है जन्नत ज़ुबैर रहमानी, चुराया फैंस का दिल

Know more about Jannat Zubair Rahmani: जन्नत ज़ुबैर रहमानी की नवीनतम समाचार पढ़िए।
झुमके में जन्नत की हूर परी लग रही है जन्नत ज़ुबैर रहमानी, चुराया फैंस का दिल 23911

Know more about Jannat Zubair Rahmani: डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं जन्नत ज़ुबैर रहमानी (Jannat Zubair Rahmani) । अभिनेत्री ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन द्वारा सभी को आकर्षित किया है। अभिनेत्री को पहले लोकप्रिय स्टंट-आधारित शो खतरों के खिलाड़ी 12 में देखा गया था। डीवा ने शो में अपने अद्भुत प्रदर्शन द्वारा सभी को हैरान कर दिया था। डीवा ने कई एल्बम सॉन्ग में भी अपना जादू दिखाया है। जिसपर प्रशंसकों द्वारा खूब स्नेह बरसाया गया है।डीवा की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। वह अपने अद्भुत फैशन स्टाइल द्वारा सभी को आकर्षित करने में सक्षम है और उनके प्रशंसकों को उनके ग्लैमर के आकर्षण में बंधे रहना पसंद है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा पर भी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ बुखार चढ़ा है। डीवा ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारी तस्वीरों के सेट को सार्वजनिक किया हैं, जिसमें वह अपने कानों में बड़ी-बड़ी बालियों द्वारा सभी को आकर्षित कर रही है। डीवा ने काले रंग के लहंगे को स्टाइल किया हैं, जिसमें उनका ग्लैमर साफ झलक रहा है। मदहोश करने वाली आंखें और प्यारी मुस्कान ने सभी को मोहित करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।