सलमान खान के लिए राखी सावंत ने मांगी मन्नत, नंगें पैर कर रही है सफर

Rakhi Sawant Latest Update: राखी सावंत ने सलमान खान की शादी होने के लिए मन्नत मांगी है।
सलमान खान के लिए राखी सावंत ने मांगी मन्नत, नंगें पैर कर रही है सफर 19994

Rakhi Sawant Latest Update: सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से एक हैं, जो अपने शानदार प्रदर्शन के दमपर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में धूम मचा रहे हैं। अभिनेता के चाहने वालों की संख्या अनगिनत है और उनके चाहने वाले एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाले शख्सियत भी हैं, जिनमें ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी शामिल है। गौरतलब हैं, कि सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस में राखी सावंत ने कई बार अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई हैं, जिसके चलते दोनों सितारों में एक प्यार बंधन बना हुआ है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार राखी सावंत ने अपने भाई और बॉलीवुड के भाईजान ‘सलमान खान’ की शादी हो‌ जाएं, इसलिए मन्नत मांगा है। अभिनेत्री को हाल ही में, मुंबई पर मिडिया कर्मियों द्वारा स्पॉट किया गया। अभिनेत्री वहां नंगे पैर नजर आई। अभिनेत्री को नंगे पैर देखकर सभी ने इस बारे में पुछा तो, उन्होंने जवाब में कहां, कि वह श्री लंका, दुबई से नंगे पैर सफर करके आ रही है। नंगे पैर यात्रा करने के पीछे की वजह सलमान खान की शादी हैं, जिसके लिए उन्होंने मन्नत मांगा है। अच्छा, तो क्या इसकी वीडियो देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।