जालीदार ड्रेस पहनकर मिडिया के सामने आई राखी सावंत, ब्लू टिक पर की बात

Rakhi Sawant's Bold Look: राखी सावंत की बोल्ड लुक देखें।
जालीदार ड्रेस पहनकर मिडिया के सामने आई राखी सावंत, ब्लू टिक पर की बात 25215

Rakhi Sawant’s Bold Look: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं राखी सावंत (Rakhi Sawant), जो आए दिनों अपने अंतरंगी कारनामों के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री ने अपना हाथ राजनीति में भी अपनाया है। हालांकि, वहां भी उनकी दाल गली नहीं। डीवा को अपनी पहली फिल्म ‘अग्निचक्र’ में “रूही सावंत” के किरदार से खूब प्यार और नाम मिला। कई हिंदी, मराठी, कन्नड़, तेलुगू और तमिल फिल्मों में छोटे-छोटे अभिनय के बाथ वह बड़ी लोकप्रियता की मालकिन बन गई है। इसके अलावा भी उन्होंने कई हिट आइटम सॉन्ग में अपना जादू चलाया हैं। राखी लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस के कई सीजन में जा चुकी है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री को मिडिया कर्मियों द्वारा मुंबई में स्पॉट किया गया। स्पॉट के दौरान, वह अपनी गाड़ी से उतर रही थी और उनका ग्लैमरस लुक सभी का होश उड़ा रहा था। डीवा ने जालीदार आउटफिट को स्टाइल किया था, जिसके अंदर उन्होंने ब्लैक बिकनी को फैशन गोल में शामिल किया। मिडिया के साथ, बातचीत के दौरान उन्होंने ब्लू टिक मार्क के बारे में बात की और कहां, कि उनके यहां जो दुध वाला हैं, उसका सोशल मीडिया हैंडल पर भी ब्लू टिक मार्क है। अभिनेत्री ने अपने बातचीत के दौरान आगे कहां,कि 50-50 रुपए में ब्लू टिक मिल रहा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

स्तोत्र: ज़ूम टीवी

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।