एक चिड़िया के झुंड का एक मजेदार विडियो हुआ वायरल

एक चिड़िया का वीडियो वायरल हो रहा है।देखिए यहां
A funny video of a flock of birds went viral 6031

आजकल वायरल वीडियो का चलन बहुत ज्यादा है। लोग मजेदार वीडियो शेयर करते है जो तुरंत वायरल हो जाता है और नेटीजेंस इसे बहुत पसंद करते हैं। वायरल वीडियो में अगर जानवर और पक्षी के वीडियो को लोग बहुत पसंद करते हैं। पक्षियों के रंग रूप बहुत लुभावने होते है साथ ही उनकी आवाज बहुत मधुर होती है। जब हम पक्षियों को एक साथ देखते है तो यह दृश्य बहुत ही मनमोहक होते हैं। इन पक्षियों का चहकना बहुत मधुर होते हैं।

ऐसे ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां यह वीडियो ड्रोन के माध्यम से लिया गया है। वीडियो में पक्षियों का एक झुंड बीच पर एक साथ पानी की लहरों के साथ खेल रहा है। जैसे ही पानी की लहरें पास आती है चिड़ियों का झुंड दूर चला जाता है। और फिर जैसे ही लहरें वापस जाती है वह वापस उसके नजदीक चली जाती है। वीडियो देखना वाकई बहुत मजेदार और दिल को सुकून देने वाला है।देखिए वीडियो यहां

इस विडियो के बारे में आपकी क्या राय है? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।