बंदरों के झुंड ने किया कुत्ते के बच्चे का अपहरण, वीडियो को देख भावुक हुए लोग

Viral video: बंदरों के झुंड ने किया कुत्ते के बच्चे का अपहरण।
A group of monkeys abducted a puppy, people got emotional after watching the video 5326

Viral Video: प्राकृतिक ने जीवों में कमाल की सुंदरता दी है और उन्हें अपने जीवन यापन के लिए अद्भुत बुद्धि दी है। गौरतलब हैं, कि वर्तमान समय में डिजिटल उपकरणों ने अपनी उपस्थिति सभी जगहों पर दर्ज करवाई है और डिजिटल दुनिया में सभी लोगों को डिजिटल उपकरणों को साथ में रखना पसंद करते है। इन दिनों एक वीडियो काफी तीव्र गति से इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं, जिसमें कुछ बंदरों के झुंड ने एक कुत्ते के बच्चे को उठाकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता हैं, वह लगातार कुत्ते के बच्चे को किसी सामान की तरह यहां से वहां फेंकते हैं और खेलते है। वीडियो को देखकर उपयोगकर्ताओं ने काफी भावनात्मक प्रतिक्रिया कमेंट सेक्शन में साझा की है।

आपको बता दें, इस वीडियो को m.r.Salmamkhan_09 नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से साझा किया है। वीडियो पर काफी भावनात्मक प्रतिक्रिया आई है। जिसमें ज्यादातर उपयोगकर्ताओं ने कुत्ते की लाचारी के लिए सहायता करने लिए कहा है। क्या आप भी यह वीडियो देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने विचार नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।