36000 फीट की उंचाई पर कपल ने किया ऐसा डांस की सभी रह गए हैरान, देखें वायरल वीडियो

Viral Video: 36000 फीट की उंचाई पर एक कपल डांस कर रहा हैं, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।
Couple did such a dance at a height of 36000 feet, everyone was surprised, watch viral video 7371

Viral Video: गौरतलब हैं, कि शादी दो आत्माओं का मिलन होता है और इस मिलन से दो परिवार वालों का भी मिलन होता है। जैसा कि हमें पता हैं, शादी में जानें के लिए हम ट्रेन, गाड़ी या फ्लाइट का सहारा लेते है। किंतु, आपने कभी ऐसा सुना हैं, कि 36000 फीट की उंचाई पर कोई जोड़ा अपने शादी के धूम में नाच रहा है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तीव्र गति से वायरल हो रहा हैं, जिसमें जोड़े फ्लाइट के अंदर नाच रहे है। वीडियो को काफी सकारत्मक प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है और उपयोगकर्ताओं द्वारा काफी टिप्पणियां की जा रही है।

आपको बता दें, वायरल हो रहे वीडियो को जय करमानी नाम के एक इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में बताया हैं, “इस तरह आप हवा में 36000 फीट पर रोल करते हैं।” जोड़े का नाम श्रुतिका और शुभम नाम हैं, जो एक चार्टर फ्लाइट में डांस कर रहे है। अच्छा, क्या आप भी यह शानदार वीडियो देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को यह वायरल वीडियो कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।