कुत्ते और बच्चे की दोस्ती ने “यारा तेरी यारी को” के दृश्य की दिलाई याद, देखें मनमोहक वायरल वीडियो

Viral Video: "यारा तेरी यारी को" सीन की याद दिलाई कुत्ते और बच्चे की दोस्ती।
Dog-child friendship brings back memories of "Yaara Teri Yaari Ko" scene, watch adorable viral video 6634

Viral Video: जैसा कि हमें पता हैं, जानवरों में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले जानवर में से एक हैं कुत्ता। कुत्तों को लगभग सभी को घरों में एक सदस्य के रूप में पालते हैं और उसकी पुरी देखभाल करते हैं। गौरतलब हैं, कि पालतू कुत्ते के साथ बच्चों की भावनाएं मिल जाती है और वे एक अच्छे दोस्त बन जाते हैं। इन दिनों कुछ ऐसा ही दृश्य सोशल मीडिया हैंडल पर देखने को मिल रहा हैं, जहां एक बच्चा अपनी साइकिल को घर में चला रहा है और उसके पीछे पालतू कुत्ता बिल्कुल किसी दोस्त की तरह बैठा है। इस मनमोहक वीडियो की सराहना करते हुए काफी लोगों ने टिप्पणी की। वीडियो पर काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है और लगातार यह वीडियो वायरल हो रहा है।

आपको बता दें, वीडियो को instagolden नाम के चैनल द्वारा शेयर किया गया हैं, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो पर करीब साढ़े चार लाख से ज्यादा लाइक्स बरसाए गए हैं और लगभग 6 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है। अच्छा, क्या आप भी यह मनमोहक वीडियो देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।