कुत्तों के फैशन वॉक वीडियो ने सभी को किया आकर्षित, देखें वायरल वीडियो

Viral Video: कुत्तों ने किया फैंशन वॉक तो लाखों लोगों ने किया पसंद, देखें वायरल वीडियो
Fashion walk video of dogs attracted everyone, watch viral video 5596

Viral Video: फ़ैशन ने अपनी उपस्थिति चारों तरफ दर्ज करवाई हैं,‌ ख़ासकर मनुष्यों के दिलों में। किंतु, मनुष्यों के अलावा अब जानवरों में भी यह क्रेज देखने को मिल रहा है। गौरतलब हैं, कि फैशन के जादूगर अपने फैशन के जादू को दिखाने के लिए रैंप वॉक करते हैं और ऐसा ही एक वायरल वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तीव्र गति से वायरल हो रहा है। वीडियो में, तीन कुत्ते नजर आ रहे हैं, जो कतार में अपने-अपने फ़ैशन वॉक का प्रदर्शन करते हैं। कोई एक पैर से करता हैं, तो कोई अपने निराले अंदाज से वॉक करता है। वीडियो को काफी मजाकिया और सकारात्मक प्रतिक्रिया द्वारा संवारा गया है।

आपको बता दें, वीडियो को Animallover_011 नाम के इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा शेयर किया गया हैं, जिसपर लगभग 11 ‌लाख से ज्यादा लाइक्स की बरसात की गई है। वीडियो को करोड़ों बार देखा गया है और लगातार सोशल मीडिया उपयोगकर्ता अपनी-अपनी प्रतिक्रिया कमेंट सेक्शन में व्यक्त कर रहे है। खैर, देवियों और सज्जनों,‌ क्या आप भी यह शानदार वीडियो देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।