बच्चे ने गेंद को मारा कुछ इस प्रकार की सभी की छूट गई हंसी, देखें वायरल वीडियो

Viral video: एक बच्चे ने मारा गेंद को इस तरह की सभी की हंसी निकल पड़ी।
The child hit the ball in such a way that everyone laughed, watch the viral video 5931

Viral video: बच्चों का भोला स्वभाव अक्सर हमारे चहरे पर मुस्कान लाने में सफल होता है और ज्यादातर बच्चों को गेंद और बल्ले से खेलना पसंद होता है। बच्चे अपने तरीके से खेल खेलना ज्यादा पसंद करते हैं और कुछ इस ही तरह एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तीव्र गति से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में, एक बच्चा नजर आ रहा हैं, जिसके हाथ में हम बल्ला देख सकते है। बच्चे का भोला स्वभाव वीडियो में साफ झलक रहा हैं, वह स्टिक पर लगें गेंद को मारने के लिए कुछ अलग तरीका निकालता है। पास में खड़े एक बड़े शख्स ने उसे कहां की अपने कान को गेंद के पास रखकर फिर गेंद को मारें। बच्चा बिल्कुल निर्देश अनुसार गेंद को मारता है और चौक जाता है।

वीडियो को सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है और काफी लोगों ने इस मजाकिया वीडियो का सराहना की है। आपको बता दें, cutiesbabies857 नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से ये वीडियो साझा किया गया है। वीडियो पर लगभग 8 लाख लाइक्स बरसाए गए हैं और करीब 22 मिलियन से ज्यादा बार इस वीडियो को देखा गया है। अच्छा, क्या आप भी यह शानदार वीडियो देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।