कुत्ते ने सही तरीके से गाड़ी पार्क करने की दी हिदायत, देखें मनमोहक वायरल वीडियो

Viral Video: गाड़ी को सही से पार्किंग में खड़ी करने के बारे में कुत्ते ने दिया निर्देश।
The dog instructed to park the car properly, watch the adorable viral video 6318

Viral Video: गौरतलब हैं, कि जानवरों में भी मनुष्य की तरह समझदारी होती है। वह दिन प्रतिदिन होने वाली गतिविधियों को देखकर यह सिख जातें हैं, कि क्या सही है और क्या ग़लत है। इन दिनों सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ ऐसा ही वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक कुत्ता नजर आ रहा हैं, जो अपने मालिक को गाड़ी सही से पार्क करने के बारे में निर्देश दे रहा है। वीडियो में हम देख सकते हैं, कि कुत्ता अपने पैरों का इस्तेमाल करते हुए, दाया और बायां की जानकारी दे रहा है और अंत में वह रूकने का निर्देश देता है। वीडियो को काफी लोगों द्वारा सराहा जा रहा है और काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया वीडियो पर बरसाया जा रहा है।

आपको बता दें, वीडियो को goldenshero नाम के इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो पर लगभग 10 लाख लाइक्स की बरसात की गई है और करीब 18 मिलियन से ज्यादा बार इस वीडियो को देखा गया है। वीडियो के कमेंट सेक्शन में काफी उपयोगकर्ताओं ने कुत्ते की तारीफ की है। अच्छा, क्या आप भी यह शानदार वीडियो देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को यह वायरल वीडियो कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।