चिंपैंजी से मस्ती करना इस शख्स को पड़ा भारी, देखें भयानक वायरल वीडियो

Viral video: चिंपैंजी के साथ इस शख्स को मस्ती पड़ी भारी, देखिए वायरल हो रहा वीडियो।
This person had to have fun with chimpanzee, watch the horrifying viral video 5978

Viral video: कभी-कभी हमें जानवरों के साथ मस्ती करना भारी पड़ सकता हैं और जानवर भी कभी-कभी विक्राल रूप धारण कर सकते हैं, जिससे हमें कई मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, ऐसा ही एक भयानक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तीव्र गति से वायरल हो रहा है। वीडियो में हम देख सकते हैं, पिंजड़े में कैद एक चिंपाजी नजर आ रहा है और उस पिंजड़े के पास दो शख्स ने नजर आ रहे हैं। आपको बता दें,‌ पुरा माजरा मस्ती से शुरू हुआ है, पहले व्यक्ति ने पिंजड़े में कैद चिंपाजी के पास जाने की कोशिश की और उसने उसे इस कदर पकड़ लिया की वह उसकी पकड़ छुड़ा नहीं पा रहा है। दुसरा व्यक्ति काफी कोशिशें करता हैं, किन्तु चिंपाजी की पकड़ ज्यादा मजबूत होती है।

इस वीडियो को thecwiled.club नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से साझा किया गया है। वीडियो को काफी भावना प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है और लगभग 2मिलयन लाइक्स इस वीडियो पर बरसाए गए हैं। वीडियो को लगभग 17 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है। अच्छा, क्या आप इस वीडियो को देखना चाहते हैं? एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।