एक कुत्ता और उसके मालिक के बीच के प्यार का वीडियो हुआ वायरल

एक कुत्ता अपने मालिक के जरूरतों का ध्यान रख रहा है।दोनो के बीच की प्यारी बॉन्डिंग का वीडियो वायरल हो रहा है। देखिए यहां
Video of love between a dog and its owner went viral 8183

आजकल के इस सोशल मीडिया के युग में हम ज्यादातर जानवरों का वीडियो देखते है।वीडियो में मालिक और उनके पालतू के अदभुत बॉन्डिंग साफ झलकती है।आज कल वायरल वीडियो का चलन बहुत ज्यादा है जिसमे लोग अपनी पालतू जानवरों के साथ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते हैं। नेटीजेंस ऐसी वीडियो को बहुत पसंद करते है।

जानवरों में कुत्ता एक ऐसा जानवर है जिसे लोग घरों में अपने साथ रखना बहुत पड़ने करते है।कुत्ता एक वफादार जानवर है।और कुत्ते का अपने मालिक के प्यार और देखभाल हमे आए दिन टीवी या अखवार में या सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं।हालांकि ऐसा भी एक वीडियो सामने आया है, जिनमें एक कुत्ते को अपने मालिक लिए बहुत देखभाल दिखाते हुए दिखाया गया है।

वीडियो में एक कुत्ता अपने दांत में खाना का कंटेनर लेकर खेत में अपने मालिक के पास आता है। वीडियो में उसका अपने मालिक के लिए प्यार साफ दिखाई दे रहा है।वीडियो पंजाब के किसी गांव की है।बैकग्राउंड में बज राजा गाना भी बहुत उपयुक्त है।वीडियो बहुत भावुक और सीख लेनेवाला है।वीडियो में हम इंसान और जानवर के बीच के प्यार और रिश्ते को महसूस कर सकते हैं।आप भी देखिए

इसके बारे में आपकी क्या राय है? हमें नीचे कमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।