वायरल वीडियो: स्विमिंग पूल में बच्चे ने पुरी की नींद, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

Viral Video: स्विमिंग पूल में बच्चे ने फ़रमाया आराम, तो लोगों ने किया ऐसा कमेंट।
Viral Video: Child sleeps in swimming pool, people gave such reaction 5464

Viral Video: बच्चे मन के सच्चे यह बात तो आपने कई मर्तबा सुना होगा! किंतु, कभी-कभी बच्चे कुछ ऐसी सच्चाई सभी के सामने ला देते हैं, जिसे देखकर सभी हैरान हो जाते हैं। कुछ ऐसे ही घटन को एक वीडियो में कैद किया गया है और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया गया है। हाल ही में, एक बच्चे का वीडियो काफी तीव्र गति से वायरल हो रहा हैं, जिसमें वह स्विमिंग पूल के अंदर आराम फरमाते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा स्विमिंग पूल में बड़े आराम से आराम कर रहा है और उसके गले में एक स्विमिंग ट्यूब है, जो उसे डूबने से बचा रही है. वीडियो पर कई लोगों ने अलग-अलग रिएक्शन शेयर किए है।

आपको बता दें, वीडियो को tinygentleasians नाम के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है। वीडियो पर सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। वीडियो पर लगभग 60 हज़ार से ज़्यादा लाइक्स बरसाए गए हैं और करीब साढ़े आठ लाख लोगों ने इस वीडियो को देखा है। कमेंट सेक्शन में ज्यादातर लोगों ने बच्चे की क्यूटनेस के बारे में प्रतिक्रिया दी है। अच्छा, क्या आप भी ये वीडियो देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को ये मनमोहक वीडियो कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।