वायरल वीडियो: नेपाली शख्स ने नोरा फतेही को दी टक्कर, साकी साकी पर किया ऐसा डांस, हर कोई रह गया हैरान

Viral Video: साकी साकी पे नेपाली शख्स ने किया दमदार डांस, वीडियो हुआ वायरल।
Viral video: Nepali person gave a fight to Nora Fatehi, did such a dance on Saki Saki, everyone was surprised 6190

Viral Video: भारत का पड़ोसी देश नेपाल अपनी प्राकृतिक के लिए पुरे विश्व में प्रसिद्ध हैं, किंतु यहां से भी मनोरंजन उद्योग को कई सितारों की प्राप्ति हुई है। खैर, दोस्तों आपको नोरा फतेही का “साकी साकी” तो याद ही होगा, जिसमें नोरा फतेही ने अपने दमदार डांस मूव्स द्वारा सभी को आकर्षित कर लिया था। इन दिनों सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो काफी तीव्र गति से वायरल हो रहा हैं, जिसमें एक नेपाली शख्स नजर आ रहा है और वह नोरा फतेही के गाने साकी साकी पर झूमता हुआ नजर आ रहा है। उस व्यक्ति ने अपने दमदार प्रदर्शन से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया और सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने भी टिप्पणी विभाग में नृत्य की प्रशंसा की।

आपको बता दें, everythingaboutnepal नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से ये वीडियो को शेयर किया गया है। वीडियो को देखकर इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं ने शख्स की काफी तारीफें की है और लगभग 12 लाख लाइक्स की बरसात की है। वीडियो को‌ लगभग डेढ़ करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका गया है और वीडियो अभी भी इंटरनेट पर पुरी तेज़ी से वायरल हो रहा है। अच्छा, क्या आप भी इस शानदार वीडियो को देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।