बिकनी पहनकर अलाया एफ और मानुषी छिल्लर ने दिखाया अपना कामुक अंदाज

अलाया एफ और मानुषी छिल्लर ने 'वल्लाह हबीबी' म्यूजिक वीडियो में अपने बिकनी लुक से धमाल मचा दी है।
बिकनी पहनकर अलाया एफ और मानुषी छिल्लर ने दिखाया अपना कामुक अंदाज 43258

बड़े मियां छोटे मियां का क्रेज इंटरनेट पर बढ़ रहा है, क्योंकि फिल्म की प्रमुख महिलाओं ने अपने बोल्डनेस से सभी को मदहोश कर दिया है। वल्लाह हबीबी की शूटिंग के कुछ अंश हमें देखने को मिली है, जिसमें अभिनेत्रियों की दमदार अदाएं है। अलाया एफ और मानुषी छिल्लर ने शूटिंग से तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह बेहद हॉट बिकनी में सजी हुई है।

अलाया एफ की चमकदार बिकिनी ड्रेस

गोल्डन ऑवर की बैकग्राउंड में पोज देते हुए अलाया एफ ने अपने कामुक अंदाज को दिखाया। अभिनेत्री ने मिनी स्कर्ट के साथ प्लंजिंग नेकलाइन वाली सिल्वर ब्रालेट को बदन पर सजाया था, जिसमें वह बहुत हॉट लग रही थी। हीरे से सजे अवतार ने चिलचिलाती गर्मी में हॉटनेस के स्तर में बढ़ोतरी की। अपने शानदार फिगर को दिखाते हुए, डीवा ने इंटरनेट पर धूम मचा दी।

मानुषी छिल्लर का ग्लिटरी बिकिनी अवतार

वहीं ग्लिटरी बिकिनी में मानुषी अलाया से कम नहीं लग रही थीं। म्यूजिक वीडियो के लिए उन्होंने एक हॉट गुलाबी बोहो ब्रैलेट पहनकर अपने लुक में जान फूंकी है। इसे उन्होंने मैचिंग बॉटम के साथ स्टाइल किया था। झालरदार विवरण और चांदी की चेन बेहद लुभावने सीन तैयार कर रहे हैं। नशीली आंखों में काजल और लाइट मेकअप ने उन्हें बेहद लाजवाब लुक दिया।

अलाया एफ और मानुषी छिल्लर में किसका लुक आपको पसंद आया? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।