आलिया भट्ट ने बेहद निराले तरीके से अपने बदन पर सजाया बेज एम्बेलिश्ड गाउन, देखे खास झलक

Alia Bhatt’s latest look: आलिया भट्ट ने बेहद शानदार तरीके से अपने स्टाइल में बेज एम्बेलिश्ड गाउन को शामिल किया है।
Auto Draft 37886

Alia Bhatt’s latest look: बॉलीवुड जगत की दिलकश खूबसूरती आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने जब- जब अपने स्टाइल में कुछ शामिल किया है, तो वह जनता का पसंदीदा हो गया है और इस बार भी उन्होने अपने लुक में कुछ नया शामिल किया है, जिसे देखकर सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं। दरअसल, डीवा हाल ही में, सऊदी अरब में रेड सी फिल्म फेस्टिवल के आयोजन में शामिल हुई थी, इस आयोजन के रेड कार्पेट पर अभिनेत्री ने खूब सुर्खियां बटोरीं। चर्चा का मुख्य कारण वह एक बेज रंग के गाउन था, जिसमें अलिया लिपटी हुई थी।

आलिया भट्ट का बेज गाउन

दिलों की रानी ने एक बार फिर न्यूड शेड में अपना ग्लैमर बिखेरा है, इस लुक ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। अभिनेत्री ने Rami Kadi का को-ऑर्ड सेट को अपने बदन पर सजाया था जो एक गाउन की तरह दिख रहा था। ऑफ-शोल्डर कॉर्सेट चोली उनके बोल्ड और आकर्षक अवतार में जान फूंक रही थी। जबकि एक ट्रेल स्कर्ट ने उन्हें सबसे प्यारा बनाने में मदद किया। जटिल डिजाइनों से तैयार और पत्थर से अलंकृत, यह पोशाक एक शानदार स्टाइल था। आउटफिट के साथ छलावरण करते हुए, आलिया भट्ट ने एक रानी की तरह अपना नया लुक अपनाया।

आलिया भट्ट ने अपने लुक को कैसे एक्सेसराइज़ किया?

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की अभिनेत्री ने अपने पहनावे को सुर्खियों में लाने के लिए एक्सेसरीज़ को छोड़ दिया। हालाँकि, उसका सौम्य मेकअप उसकी उपस्थिति को पूरा करता है, जिससे वह शहर में चर्चा का विषय बन जाती है। मेसी ओपन हेयरस्टाइल ने उन्हें एक आकर्षक लुक दिया जो उनके आकर्षक लुक के साथ अच्छा लगता है। मैचिंग हाई हील्स के साथ आलिया ने अपना ग्लैमर पूरा किया। पूरी तस्वीरों में आलिया भट्ट ने अपने आकर्षक व्यक्तित्व और आकर्षक पोज़ से हमें स्क्रीन से बांधे रखा।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।