अनन्या पांडे के केजुअल लुक से इंटरनेट पर मची तबाही, जानें फैशन के नए तरकीब

Ananya Panday's White Tee With Denim Jeans Look: अनन्या पांडे के केजुअल लुक से इंटरनेट पर मची तबाही।
अनन्या पांडे के केजुअल लुक से इंटरनेट पर मची तबाही, जानें फैशन के नए तरकीब 42075

Ananya Panday’s White Tee With Denim Jeans Look: बॉलीवुड के साथ- साथ फैशन की दुनिया में भी अनन्या पांडे ने खूब नाम कमाया है। मनोरंजन उद्योग की धड़कन अभिनेत्री जहां भी जाती है अपने मनमोहक फैशन पलों से लोगों का दिल चुरा लेती है। वह एक डीवा की तरह फैशन में कदम रखती है और ईथर साड़ी और बॉडीकॉन ड्रेस से लेकर पैंटसूट तक, में ग्लैमर बिखेरती है। हालांकि, इस बार अभिनेत्री ने डेनिम जींस के साथ एक साधारण सफेद टी-शर्ट में अपना कमाल का लुक दिखाया है।

अनन्या पांडे का कैजुअल लुक

सिंपल लुक में अनन्या ने एक फिटिंग वाली सफेद टी-शर्ट में अपने लुक में चार चांद लगाए हैं, जिसे उन्होंने हाई वेस्ट चारकोल ब्लैक डेनिम जींस के साथ स्टाइल किया है। कैज़ुअल स्टाइल में महारत हासिल करने के लिए अनन्या से संकेत लेते हुए, आप इस लुक को ड्रीम गर्ल 2 की अभिनेत्री की तरह ओपन वेवी हेयरस्टाइल के साथ स्टाइल कर सकती हैं। जो चीज और सुंदरता जोड़ती है वह है आंखों की सुंदरता को निखारने वाला बेसिक आईलाइनर और कैजुअल आकर्षण के अनुरूप न्यूड टेंजेरीन लिप कलर। स्टेटमेंट टो-पॉइंट ब्लैक हील्स के साथ अनन्या पांडे किसी बॉस से कम नहीं लग रही हैं। इसके विपरीत, अभिनेत्री जिमी चू डायमंड क्रॉसबॉडी बैग के साथ अपने पुराने लुक को सहजता से नए तरीके से उभारती है।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।