घरारा ड्रेस पहनकर दिशा पाटनी ने दिखाया अपना हुस्न, खूबसूरती देख फैंस हुए बेकाबू

Disha Patani Bold Pics: दिशा पाटनी ने अपने घरारा ड्रेस से लगाया फैशन का तड़का।
घरारा ड्रेस पहनकर दिशा पाटनी ने दिखाया अपना हुस्न, खूबसूरती देख फैंस हुए बेकाबू 42881

Disha Patani Bold Pics: बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और बिंदास अभिनेत्रियों में से एक है दिशा पाटनी (Disha Patani), जो अपने कामुक अंदाज से यूजर्स का अक्सर पसीना छुड़ाती रहती है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि डीवा वेस्टर्न से लेकर पारंपरिक लुक में ग्लैमर बिखेरना जानती है और एक बार फिर से उन्होंने अपने पारंपरिक लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। डीवा ने इस बार अपने बदन पर गोल्डन घरारा ड्रेस सजाया है, जिसे देखकर यूजर्स तरह- तरह के कमेंट्स कर रहे हैं, तो चलिए जानते हैं, उनके नए फैशन के बारे में।

गोल्डन घरारा ड्रेस में दिशा पाटनी

दिशा ने पारंपरिक लुक कई अलग-अलग पोज़ो में तस्वीरें खींचवाई है, जिसपर सभी की नजरें टिक गई है। डीवा ने इस लुक को शेयर करने के लिए अपने 6 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया और सभी को अपने हुस्न के जादू में बांध लिया। लाइट मेकअप और गुलाबी होठों ने उन्हें बेहद लाजवाब लुक दिया। जबकि उनके गोल्डन मंगटिके ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। डीवा ने लहराते हुए बालों को खुला रखा और नशीली आंखों में काजल का इस्तेमाल किया, जिससे उनकी खूबसूरती में चार चांद लग गई। एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।