मोतियों की साड़ी पहनकर खूब इठलाई Janhvi Kapoor, दिलकश पोज के दीवाने हुए यूजर्स

Janhvi Kapoor’s photos: बॉलीवुड की सबसे हसीन अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने अपने हुस्न के जादू से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।
मोतियों की साड़ी पहनकर खूब इठलाई Janhvi Kapoor, दिलकश पोज के दीवाने हुए यूजर्स 41839

Janhvi Kapoor’s photos: हिंदी सिनेमा की जानी मानी हस्तियों में से एक जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए पहचानी जाती है। डीवा अपने हुस्न के जलवे और कामुक अंदाज के चलते यूजर्स की पसंदीदा बनी हुई है। जैसा कि आप सभी को पता है, की अभिनेत्री अपने ग्लैमर के जादू को शेयर करने के लिए ढाई करोड़ फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल की मदद लेती हैं, जिसपर वह वेस्टर्न से लेकर पारंपरिक लुक को शेयर करती है। इस बार डीवा ने इंडो- वेस्टर्न स्टाइल के जरिए सभी की धड़कनों को तेज किया है, जिसकी खास झलक हम आपको पेश करने वाले है।

जान्हवी कपूर की इठलाती अदाएं

दिवंगत अभिनेत्री श्री देवी की लाडली ने बेटी ने इस बार अपने बदन पर मोतियों से सजी साड़ी को सजाई है, जिसमें वह बेहद हसीन और स्टाइलिश लग रही है। उन्होंने इस लुक के साथ कई सारे आभूषणों की सहायता ली है, जिसमें डायमंड इयरिंग्स, ब्रेसलेट और फिंगर रिंग शामिल है। कई अलग-अलग पोज में यूजर्स को उनका सबसे हसीन अंदाज देखने को मिला है। तस्वीरों में देखा जा सकता है, कि उनकी इठलाती हुई अदाएं फैंस पर कहर बरपा रही है, जिसपर लाखो की तादाद में लाइक्स है। अभिनेत्री के चाहने वालों ने कमेंट सेक्शन में उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ की है, जिसे आप नीचे देख सकते हैं। एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।