लाइट मेकअप और सिंपल साड़ी के साथ करिश्मा तन्ना ने दिखाया अपना ग्लैमरस लुक

करिश्मा तन्ना एक प्रसिद्ध भारतीय अभिनेत्री हैं, जिन्होंने हाल ही में एक सिंपल साड़ी पहनी है, जो लाइट मेकअप के साथ बहुत खूबसूरत लग रही है।
लाइट मेकअप और सिंपल साड़ी के साथ करिश्मा तन्ना ने दिखाया अपना ग्लैमरस लुक 41972

फैशन केवल भारी मेकअप, ग्लैमर और एक्सेसरीज़ के बारे में नहीं है, बल्कि सादगी और न्यूनतम स्टाइल की सुंदरता भी है। सदाबहार पारंपरिक ड्रेप साड़ियों के आकर्षण को अपनाते हुए, भारतीय अभिनेत्री करिश्मा तन्ना सहजता से दिखाती हैं कि कैसे एक सिंपल साड़ी में शो को सरल तरीके से चुराया जा सकता है, जैसा कोई और नहीं कर सकता।

गहरे नीले रंग के बेसिक ब्लाउज के साथ एक साधारण मैरून सूती साड़ी पहने करिश्मा एक साधारण गृहिणी की छवि पेश करती हैं। अपनी उपस्थिति को और अधिक वास्तविक और प्रासंगिक बनाने के लिए उन्होंने पल्लू को भी खुला छोड़ दिया। साधारण होते हुए भी, वह अपने न्यूनतम मेकअप के साथ हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही थी।

करिश्मा ने अपनी सादगी के साथ खेलते हुए अपने बालों को खुला रखा था। वहीं ऑक्सीडाइज्ड छोटे झुमके उन्हें वाह लुक दे रहे थे। और ऑक्सीडाइज्ड चूड़ियां उनके लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रही हैं। गुलाबी गालों, नग्न गुलाबी होंठों और बेसिक आईलाइनर के बहुत हल्के मेकअप के साथ वह इसे यथासंभव सरल रखती है। हालांकि तस्वीरों में काली बिंदी अपना जलवा बिखेरने से नहीं चूकती।

सोफे पर खुलकर पोज देते हुए करिश्मा बेहद खूबसूरत और सेक्सी लग रही हैं। कैमरे की ओर देखती उसकी मंत्रमुग्ध कर देने वाली आँखें हमें उसके प्रति ऐसा दीवाना बना देती हैं जैसा पहले कभी नहीं हुआ था। उनकी हर तस्वीर ध्यान खींचती है और हम इस खूबसूरत लुक में उनकी खूबसूरती का विरोध नहीं कर सकते।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।