जानिए भोजपुरी के वो 5 सुपरस्टार जो आज हैं करोड़ों के मालिक

भोजपुरी के 5 सुपरस्टार जिन्होंने गरीबी में जीकर आज कामयाबी की नई ऊंचाई छू ली है।देखिए यहां
Know those 5 superstars of Bhojpuri who are the owners of crores today 7541

आपकी किस्मत कब चमक जाए, ये कह पाना बहुत मुश्किल है।और खासकर अगर फिल्मी सितारों की जब बात हो रही हो तो फिर ये कहावत अक्सर सच होती है। किसी की एक फिल्म से ही तकदीर बदल जाती है, तो कई फिल्म करने के बाद भी उस मुकाम तक नहीं पहुंच पाते। फिल्मी सितारों की जिंदगी कई उतार-चढ़ाव देखने को मिल जाएंगे। हम भोजपुरी इंडस्ट्री के उन 5 सुपरस्टार की लिस्ट लेकर आए है जिनका बचपन बहुत गरीबी से बिता है लेकिन आज वह करोड़ों के मालिक हैं।देखिए यहां

रवि किशन: फिल्मी जगत में रवि किशन की किसी परिचय की अवश्यकता नहीं है, जो न सिर्फ भोजपुरी फिल्म जगत में, बल्कि बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म जगत तक अपने शानदार अभिनय से अपनी जबरदस्त पहचान बनाने में सफल रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आज भले ही रवि किशन को किसी चीज की दिक्कत नहीं है, लेकिन एक वक्त वो भी था जब वह अखबार बेचते थे, लेकिन उनकी कड़ी मेहनत ने उन्हें सफल बनाया।आज वह करोड़ों की संपति के मालिक हैं

खेसारीलाल यादव:भोजपुरी सुपरस्टार में अभी खेसारीलाल यादव का नाम सबसे ऊपर है। अपनी काबिलियत के बदौलत खेसारी आज जिस मुकाम पर हैं, उसे पाने के लिए उन्होंने काफी संघर्ष किया है। एक समय खेसारी लिट्टी चोखा बेचकर अपने परिवार का गुजर बसर चलाया करते थे, लेकिन आज वह अपने परिवार को ऐशो आराम की जिंदगी देने में सफल रहे हैं।

दिनेशलाल यादव: इस लिस्ट में तीसरा नाम दिनेशलाल यादव का है, जिन्हें प्यार से लोग निरहुआ कहकर बुलाते हैं। निरहुआ का बचपन काफी गरीबी में गुजरा था, लेकिन अपनी हुनर और कड़ी मेहनत के दम पर वह आज भोजपुरी के सुपरस्टार हैं।

मनोज तिवारी: मनोज तिवारी भोजपुरी सुपरस्टार हैं। फिल्मों से राजनीति तक का उनका सफर काफी संघर्ष भरा रहा है। अपने जीवन के शुरुआती दौर में वह स्टेज शो किया करते थे और जागरण में गाया करते थे, लेकिन आज वह कोरोडो की संपति के मालिक हैं।

पवन सिंह: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह आज दुनियाभर में अपनी आवाज और शानदार अभिनय से छाए हुए हैं उनकी लाइफ में एक दौर ऐसा भी आया था, जब उन्हें शो करने के लिए साइकिल से मीलों जाना पड़ता था। आज पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के सफल कलाकार है।

इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें नीचे कमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।