बदन पर को-ऑर्ड सेट सजाकर दरिया किनारे पहुंची मोनालिसा, फैंस हुए मदहोश

मोनालिसा ने नया लुक साझा किया है।
बदन पर को-ऑर्ड सेट सजाकर दरिया किनारे पहुंची मोनालिसा, फैंस हुए मदहोश 41895

लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा ने एक आरामदायक को-ऑर्ड सेट पहनकर दरिया किनारे की खास झलक शेयर की है। इंस्टाग्राम पर झलकियाँ साझा करते हुए, नज़र अभिनेत्री सकारात्मकता को अपनाती है और अपने प्रशंसकों को उत्साह और अच्छी भावनाओं के साथ नए सप्ताह की शुरुआत करने के लिए प्रोत्साहित करती है। शेयर की गई तस्वीरों में मोनालिसा ने इंडियन रेड को-ऑर्ड सेट को अपने बदन पर सजाया है, जिसमें शॉर्ट्स और जैकेट के साथ क्रॉप टॉप है। इस कैजुअल लुक में वह बेहद हसीन लग रही है अभिनेत्री ने अपनी प्राकृतिक सुंदरता के साथ प्रकृति की सुंदरता को महसूस करने के लिए किसी एक्सेसरीज़ की मदद नहीं ली है।

मरीन लाइन्स के सामने पोज़ देते हुए, मोनालिसा ने समुद्र के खूबसूरत नज़ारे और आरामदायक कपड़ों के साथ धूप वाले आसमान में अपना मंडे मोटिवेशन दिखाया। जबकि सुरम्य पृष्ठभूमि उसके फैशनेबल पहनावे को पूरा करती है, एक नई शुरुआत के लिए प्रेरणा और सौंदर्य अपील का एक आदर्श मिश्रण बनाती है।

नज़र अभिनेत्री ने स्नैपशॉट में आरामदायक माहौल को अपनाया और दिन की शुरुआत अच्छाई के साथ करने के अवास्तविक एहसास का आनंद लिया। क्या दृश्य और क्या जीवंतता! यह बस आसमान और समुद्र की सुंदरता में खोया हुआ महसूस होता है। मोनालिसा अक्सर अपनी विलासिता और आरामदायक जीवनशैली से अपने प्रशंसकों को प्रेरित करती रहती हैं।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।