क्रॉप टॉप और चेकर्ड मिनी स्कर्ट द्वारा मोनालिसा ने चलाया बोल्डनेस का बाण

Monalisa Raises Hotness In Crop Top And Checkered Mini Skirt: मोनालिसा ने अपने नए क्रॉप टॉप और चेकर्ड मिनी स्कर्ट लुक से सभी को मोहित किया है।
क्रॉप टॉप और चेकर्ड मिनी स्कर्ट द्वारा मोनालिसा ने चलाया बोल्डनेस का बाण 42563

Monalisa Raises Hotness In Crop Top And Checkered Mini Skirt: फैशन जगत में भोजपुरी सनसनी मोनालिसा को खूब पसंद किया जाता है। वह अपने हर लुक से से फैन्स को सरप्राइज करती हैं; ईथर साड़ियों से लेकर शानदार बॉडीकॉन तक, उन्होंने हर लुक को बेहद शानदार तरीके स्टाइल कर सभी का दिल जीता है। एक बार फिर, नज़र अभिनेत्री ने अपने बोल्ड क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट में टॉप और स्कर्ट के चलन को फिर से परिभाषित करती हुई नजर आईं है। आइए उनके पूरे लुक पर गौर करें।

नए इंस्टाग्राम तस्वीरों में मोनालिसा स्लीवलेस पैटर्न और लो नेकलाइन के साथ टेंजेरीन क्रॉप टॉप में अपने बोल्ड लुक को प्रदर्शित करती हुई दिख रही। उन्होंने शानदार चोली को एक आकर्षक भूरे रंग की चेकर्ड प्लीटेड मिनी स्कर्ट के साथ स्टूल किया है। अपनी स्कर्ट और टॉप स्टाइल के साथ, अभिनेत्री सहजता से विंटेज फैशन को ट्रेंड के साथ जोड़ती है। इस क्यूट आउटफिट में मोनालिसा ने अपने शानदार कर्व्स दिखाए, जिससे हम उनके दीवाने हो गए।

मोनालिसा ने गोल्डन स्पार्कलिंग हूप इयररिंग्स के साथ अपने लुक में जान फूंका। अपने कैजुअल लुक के साथ डीवा ने अपने बालों को खुला रखा है। नीले आईशैडो के साथ उनका विंग्ड आईलाइनर मनमोहक लग रहा है। मिनिमल मेकअप और गुलाबी होठों के साथ, अभिनेत्री ने अपनी उपस्थिति को पूरी तरह से सील कर दिया।

उस कैमरामैन को सलाम, जिसने नज़र अभिनेत्री के कामुक पोज़ को परफेक्ट शॉट्स में कैद किया। सोफे पर खुलकर बैठीं मिनी स्कर्ट में मोनालिसा की हॉटनेस ने फैंस को मदहोश कर दिया है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।