ग्रीन मिनी ड्रेस में मोनालिसा ने दिखाया अपना बेबाक अंदाज

मोनालिसा अपने शानदार फैशन विकल्पों के लिए जानी जाती हैं। हरे रंग की मिनी ड्रेस में उन्होंने सभी की धड़कनों को तेज किया है।
ग्रीन मिनी ड्रेस में मोनालिसा ने दिखाया अपना बेबाक अंदाज 42273

भोजपुरी सनसनी मोनालिसा किसी परिचय की मोहताज नहीं है। अपनी क्यूटनेस और बेहतरीन अंदाज से, उन्होंने कई बार दर्शको का दिल जीता है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि वह लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी है। इसके अलावा वह कई शो से घरेलू नाम बनकर उभरी है। वह सोशल मीडिया पर अपने रील्स, फनी वीडियो और फोटो के जरिए भी अपने फैन्स का मनोरंजन करती रहती हैं और इस बार अभिनेत्री ने हरे रंग की मिनी ड्रेस द्वारा इंटरनेट पर तबाही मचाया है।

मोनालिसा का प्यारा मिनी ड्रेस लुक

अपनी फैशनपरस्त छवि को अपनाते हुए, खूबसूरत मोनालिसा ने गद्देदार कंधों वाली हरे रंग की मिनी ड्रेस को अपने बदन पर सजाया, जो उन्हें एक क्लासी लुक दे रही थी। मिनी ड्रेस ने पूरी तस्वीरों में उसके सेक्सी पैरों को पूरी तरह से परिभाषित किया, जिसने हमें मदहोश कर दिया। मोनालिसा अपने बोल्ड स्टाइल से प्रभावित करना कभी नहीं छोड़ती हैं और हमें पसंद है कि वह हर लुक को कितनी खूबसूरती से स्टाइल करती हैं।

उनकी स्टाइल के बारे में बात करते हुए, अपनी साधारण मिनी ड्रेस ग्लैम में कुछ करिश्मा जोड़ने के लिए, मोनालिसा ने अपने बालों को खुला छोड़ा और इसे दिल के आकार की क्लिप के साथ जोड़ने की कोशिश की। अभिनेत्री की विंग्ड आईलाइनर, चमकदार आईशैडो, गुलाबी गाल और गुलाबी होंठ उनके लुक को निखारते हैं। सुनहरे हुप्स आकर्षण की एक अतिरिक्त खुराक जोड़ते हैं। जिस चीज़ ने हमारा ध्यान खींचा वह थी मोनालिसा की खूबसूरत हरे रंग की सैंडल, जिसमें फूलों की टाई-नॉट पैटर्न है, जो भव्य दृश्य बना रही है। पूरी तस्वीरों में मोनालिसा आकर्षक पोज में अपनी कामुकता दिखा रही हैं। अपने ग्लैमर के साथ वह हॉटनेस और क्यूटनेस को सहजता से संतुलित करती हैं।

एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।