हरे मोनोकिनी में मोनालिसा ने दिखाया हॉट लुक, फैंस के छूटे पसीने

Monalisa Turns Up The Heat In A Green Monokini: हरे मोनोकिनी द्वारा मोनालिसा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा।
हरे मोनोकिनी में मोनालिसा ने दिखाया हॉट लुक, फैंस के छूटे पसीने 44210

Monalisa Turns Up The Heat In A Green Monokini: भोजपुरी सिनेमा में धमाल मचाने वाली अभिनेत्री मोनालिसा किसी परिचय की मोहताज नहीं है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेत्री ने कई भाषाओं की परियोजनओं में अपना जादू दिखाया है, जिससे उनके चाहने वालों की तादाद में वृद्धि हुई है। इसके अलावा अभिनेत्री के पास फैशन का भी खजाना है, जिसके जरिए वह अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। मोनालिसा बेहद बोल्ड और हॉट है, जिनकी कामुकता को देखने के लिए आपको उनके नए मोनोकीनी लुक को देखना होगा। इस बार अभिनेत्री ने अपने हरे और सफेद मोनोकिनी से इंस्टाग्राम यूजर्स की नींदें हराम की है।

मोनालिसा का हॉट मोनोकिनी लुक

भोजपुरी सनसनी ने अपने हरे और सफेद मोनोकिनी से फैंस की धड़कनों को तेज किया है। डीवा ने फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए अपने 57 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया है। इस बार डीवा पूल किनारे अपनी कामुकता बिखेरती हुई नजर आ रही है। डीवा ने हरे रंग की स्ट्रैपी, स्लीवलेस, गहरी स्वीटहार्ट नेकलाइन, गद्देदार, पेट पर सफेद धारियों वाली और थाई-हाई कट-आउट मोनोकिनी को अपने बदन पर सजाया है। उन्होंने अपने बालों को साइड-पार्टेड स्ट्रेट हेयरस्टाइल में बनाया था। डीवा ने सिंपल बेस मेकअप, ब्राउन आईशैडो, ब्लैक आईलाइनर और ब्राउन मैट लिप्स की सहायता से खूबसूरती निखारी है। पोस्ट को शेयर करते हुए डीवा ने लिखा, “सनसेट्स… द पूलसाइड ।” एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।