इस चीज को सबसे ज्यादा नापसंद करती है परिणीति चोपड़ा, जाने

Know more about the Parineeti Chopra: इस चीज से बेहद नफरत करती है परिणीति चोपड़ा:
इस चीज को सबसे ज्यादा नापसंद करती है परिणीति चोपड़ा, जाने 38421

Know more about the Parineeti Chopra: बॉलीवुड सुंदरी परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने कुछ महीने पहले ही आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ सात फेरे लिए है, जिसके बाद से वह अपने वैवाहिक जीवन का आनंद ले रही है। गौरतलब है, कि चोपड़ा ने 24 सितंबर 2023 को उदयपुर के लीला पैलेस में एक अंतरंग समारोह के दौरान राघव को अपना हमसफर के रूप में चुना और सात फेरे लिए। शादी के बाद से अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को अपने डेली रूटीन के बारे में जानकारी दे रही है। हालाँकि, अपने नए पोस्ट के साथ, डीवा ने खुलासा किया कि वह किस चीज़ से सबसे ज्यादा नफरत करती है।

इस चीज को सबसे ज्यादा नापसंद करती है परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कार से यात्रा करते हुए अपनी एक खुशमिजाज सेल्फी लुक को शेयर किया है, जिसमें वह लेदर की मिनी स्कर्ट के साथ सफेद प्रिंटेड टॉप में सजी हुई नजर आ रही है। कैजुअल लुक में परिणीति इस ताज़गी भरी मुस्कान के साथ सभी को प्रभावित कर रही है। बिना मेकअप के उनके बिल्कुल सीधे बाल और गुलाबी होंठ खूबसूरत बेहद प्यारे लग रहे हैं।

इसके विपरीत, आपको आश्चर्य हो सकता है कि हर खूबसूरत चीज़ के बीच परिणीति चोपड़ा को क्या नापसंद है। खैर, बता दें कि परिणीति चोपड़ा को रोड ट्रिप से नफरत है, लेकिन वह अभी भी अपने इंस्टाग्राम परिवार के लिए मुस्कुरा रही हैं। कैप्शन में परिणीति चोपड़ा ने लिखा, “एक लड़की जो रोड ट्रिप से नफरत करती है लेकिन इंस्टाग्राम के लिए मुस्कुराती है।” एक नज़र नीचे डाले-

परिणीति चोपड़ा का वर्क फ्रंट

परिणीति चोपड़ा को आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म मिशन रानीगंज: द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू में देखा गया था, जो 6 अक्टूबर 2023 को रिलीज़ हुई थी। इसके अलावा, उन्होंने अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी गायन प्रतिभा से भी लोगो का दिल चुराया है।

क्या आपको परिणीति चोपड़ा का यह लुक पसंद आया? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।