शायराना अंदाज़ में राखी सावंत ने भरी उड़ान, पढ़ें पुरी कहानी

Know more about Rakhi Sawant: राखी सावंत के नवीनतम अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे।
Rakhi Sawant flew in a poetic style, read the full story 13235

Know more about Rakhi Sawant: इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन नाम से प्रसिद्ध राखी सावंत (Rakhi Sawant) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह बेहद बोल्ड और बिंदास अदाकाराओं में से एक हैं, जिन्हें अक्सर मिडिया कर्मियों के साथ पाया जाता है।‌ अभिनेत्री बेहद घुलनशील है और वह अपने आसपास के विचार और वातावरण में बेहद आसानी से घुल मिल जाती है। वह जब भी अपनी उपस्थिति कहीं दर्ज करवाती हैं, तो कोई न कोई नहीं कहानी उनकी जुबानी सुनने को जरूर मिलती है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री ने बेहद निराले अंदाज में मुंबई एयरपोर्ट से उड़ान भरी है। आपको बता दें, अभिनेत्री को हाल ही में, मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहां वह दुबई जाने के लिए पहुंची थी। अभिनेत्री को पैपराजी द्वारा स्पॉट किया गया और वहां वह उनसे बेहद निराले स्वभाव में बात करती दिखीं। अभिनेत्री जातें- जाते कुछ शायराना अंदाज में बात करते हुए गई। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो फिर एक नजर नीचे डालें-

गौरतलब हैं, कि राखी सावंत अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती है और हाथ सोशल मीडिया हैंडल पर भी। वह सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली अभिनेत्रियों की सुची में शामिल हैं। बात करें, उनके प्रदर्शन की तो अभिनेत्री बिग बॉस की सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाली प्रतियोगियों में से एक हैं।‌ अभिनेत्री को बिग बॉस सीजन 4 मराठी में भी बतौर प्रतियोगी के रूप में देखा गया था। जहां से उन्होंने देश भर की जनता का प्यार अपने नाम किया और लाखों दिलों की धड़कनें तेज किया।

खैर, देवियों और सज्जनों, राखी का यह शायराना अंदाज़ आपको कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।