राखी सावंत ने की नोरा फतेही की नकल, देखें वीडियो

Rakhi Sawant latest Update: राखी सावंत की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
राखी सावंत ने की नोरा फतेही की नकल, देखें वीडियो 20287

Rakhi Sawant latest Update: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं राखी सावंत (Rakhi Sawant), जो आए दिनों अपने अंतरंगी कारनामों के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री ने अपना हाथ राजनीति में भी अपनाया है। हालांकि, वहां भी उनकी दाल गली नहीं। डीवा को अपनी पहली फिल्म ‘अग्निचक्र’ में “रूही सावंत” के किरदार से खूब प्यार और नाम मिला। कई हिंदी, मराठी, कन्नड़, तेलुगू और तमिल फिल्मों में छोटे-छोटे अभिनय के बाथ वह बड़ी लोकप्रियता की मालकिन बन गई है। इसके अलावा भी उन्होंने कई हिट आइटम सॉन्ग में अपना जादू चलाया हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इन दिनों अभिनेत्री लोकप्रिय डांसर नोरा फतेही के नकल द्वारा सभी का मनोरंजन कर रही है।‌ हाल ही में, अभिनेत्री को मुंबई में स्पॉट किया गया, जहां वह पैपराजियों के साथ खूब मस्ती करती दिखीं। अभिनेत्री ने सभी को अपने डांस मूव्स का जादू दिखाया और साथ ही नोरा फतेही के डांस मूव्स की भी नकल उतारी। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

स्तोत्र: इनस्टेंटबॉलीवुड

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।