हवाई जहाज उड़ानें की फिराक में है राखी सावंत, देखें विडियो

Know more about Rakhi Sawant: राखी सावंत ने प्लेन उड़ानें का किया फैसला।
Rakhi Sawant is in the mood for airplane flights, watch video 6409

Know more about Rakhi Sawant: मनोरंजन उद्योग की सबसे बोल्ड और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक हैं राखी सावंत (Rakhi Sawant) । जिन्हें वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं हैं,वह बेहद प्रभावशाली कलाकारों की सुची में शामिल हैं। डीवा ने अपने अद्भुत प्रदर्शन द्वारा लाखों दिलों को चुराया है। गौरतलब हैं, कि डीवा ने पिछले कुछ समय में काफी दुखों को झेला हैं, जैसे उनकी मां का निधन और उनके वैवाहिक जीवन में बांधा आना। इन सारी समस्याओं के बाद भी वह सार्वजनिक रूप से खुद को प्रस्तुत करती है और सामान्य जीवन की तरह अपने जीवन को प्रदर्शित करती है। जैसा कि हमें पता हैं, वह मिडिया कर्मियों की सबसे पसंदीदा सितारों में से एक हैं और वह जहां भी दिखती हैं, तो वहां भीड़ हो जाती है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार राखी सावंत के बारे में नवीनतम अपडेट क्या है? हाल ही में, वायरल भयानी ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें राखी सावंत मुंबई हवाई अड्डे पर नजर आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि राखी सावंत मिडिया कर्मियों से बात करते हुए कहती हैं, कि “आज प्लेन मैं चलाऊंगी” आगे भी उन्होंने बहुत कुछ कहां। अच्छा क्या आप पुरी वीडियो को स्वयं देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।