राखी सावंत ने मीडिया कर्मियों को कहा “कहीं तो छोड़ दो”

Know more about Rakhi Sawant: राखी सावंत के नवीनतम अपडेट प्राप्त करने हेतु हमारे साथ जुड़े रहें।
Rakhi Sawant told media persons to "leave it somewhere" 6169

Know more about Rakhi Sawant: हिंदी मनोरंजन उद्योग और डिजिटल मनोरंजन उद्योग की सबसे बोल्ड अदाकाराओं में से एक हैं राखी सावंत (Rakhi Sawant)। वर्तमान समय में राखी सावंत को किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है और वह अपने प्रशंसकों के दिलों में राज करती है। वह अपने अंतरंगी कारनामों के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में शामिल रहतीं हैं और वह मनोरंजन उद्योग की सबसे आकर्षक महिलाओं की सुची में शामिल हैं। गौरतलब हैं, बिंग बॉस में अपने कार्यकाल से प्रसिद्धि पाने वाली राखी सावंत बेहद दर्द से गुजर रही हैं। हाल ही में उन्होंने कैंसर के कारण अपनी मां को खो दिया। जहां वह अपनी मां की मौत के दर्द से जूझ रही है, वहीं राखी अपनी शादीशुदा जिंदगी में भी कठिन समय का सामना कर रही है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार उनके जीवन में नवीनतम अपडेट क्या है? हाल ही में, राखी को उनके जिम के बाहर देखा गया, जहां वह मिडिया कर्मियों के साथ नजर आ रही थी। इस बार राखी कुछ अलग अंदाज में थी और उन्होंने बोल्ड जिम आउटफिट को स्टाइल किया था। इस आउटफिट में वह बेहद शानदार लग रही थी। वीडियो को वायरल भयानी के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया हैं, जहां वह मिडिया कर्मियों से बात कर रही है। अच्छा, क्या आप उनकी पुरी बात-चीत को सुनना चाहते हैं? एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।