एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं राखी सावंत, तो राखी ने कहा, “बचाओ….”

Know more about Rakhi Sawant: राखी सावंत के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Rakhi Sawant was spotted at the airport, then Rakhi said, "Save...." 7874

Know more about Rakhi Sawant: भारतीय मनोरंजन उद्योग की बोल्ड और बिंदास अदाकाराओं में से एक हैं राखी सावंत (Rakhi Sawant)। जिन्हें वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह बेहद लोकप्रिय और प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक हैं। वह किसी न किसी कारणों से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। पिछला कुछ समय राखी के लिए अच्छा नहीं था, उन्होंने लगातार कई आपदाओं को झेला है। गौरतलब हैं, कि हाल ही में, अभिनेत्री की मां ने कैंसर की बीमारी के चलते दुनिया को अलविदा कहा। बाद में, डीवा की शादीशुदा जिंदगी भी ठीक नहीं चली और वह अपने पति आदिल खान के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने का फैसला करती है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के बारे में नवीनतम अपडेट क्या है? हाल ही में, डीवा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। जहां वह अपने अद्भुत अवतार में नजर आ रही थी। डीवा जैसे ही एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं, उनके फैंस द्वारा उन्हें घेर लिया गया और डीवा ने तभी मजाक में कहा, ” बचाओ कोई मुझे मेरे फैंस से बचाओ।” अच्छा, क्या आप भी डीवा के वीडियो को देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

स्तोत्र: वायरल भयानी

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।