राखी सावंत के डांस मूव्स ने मचाया बवाल,‌ देखें वीडियो

Know more about Rakhi Sawant: राखी सावंत के नवीनतम अपडेट प्राप्त करने हेतु एक नजर नीचे डालें।
Rakhi Sawant's dance moves created a ruckus, watch video 9455

Know more about Rakhi Sawant: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और हसीन अदाकाराओं में से एक हैं राखी सावंत (Rakhi Sawant)। डीवा ने अपने अद्भुत अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। डीवा काफी सारे वीडियो सॉन्ग में भी नज़र आ चुकी है। डीवा की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके चाहने वालों की संख्या भी काफी अनगिनत है। पिछला कुछ समय राखी के लिए अच्छा नहीं था, उन्होंने लगातार कई आपदाओं को झेला है। गौरतलब हैं, कि हाल ही में, अभिनेत्री की मां ने कैंसर की बीमारी के चलते दुनिया को अलविदा कहा। बाद में, डीवा की शादीशुदा जिंदगी भी ठीक नहीं चली और वह अपने पति आदिल खान के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने का फैसला करती है।

गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती हैं, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक अद्भुत डांस वीडियो शेयर किया हैं, जिसपर उनके फैंस द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है। अच्छा, क्या आप भी इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।