मिरर सेल्फी के साथ रानी चटर्जी ने दी खास जानकारी

Rani Chatterjee’s Mirror Selfie Game: मिरर सेल्फी के साथ रानी चटर्जी ने दी खास जानकारी।
मिरर सेल्फी के साथ रानी चटर्जी ने दी खास जानकारी 42551

Rani Chatterjee’s Mirror Selfie Game: भोजपुरी सिनेमा की सबसे खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक है रानी चटर्जी (Rani Chatterjee), जो अक्सर फैंस को अपने आकर्षण के मायाजाल में फंसाती है। डीवा बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक है, जिनकी फैन फॉलोइंग बेहद तगड़ी है और उनके चाहने वालों की तादाद भी अनगिनत है। इन दिनों वह अपने मिरर सेल्फी गेम से सभी दिल चुरा रही हैं, जिसमें उनकी कुदरती खूबसूरती के साथ एक खास जानकारी भी देखने को मिली है।

रानी चटर्जी का मिरर सेल्फी गेम

रानी ने अपने 18 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने मिरर सेल्फी फोटोज को शेयर किया है, जिसमें उनका कातिलाना अंदाज सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। तस्वीरों में अभिनेत्री ने ब्लैक टर्टल नेक टॉप में सजी हुई नजर आ रही है, जिसमें वह बेहद हसीन लग रही है। इसके अलावा सुनहरे बालों पर उन्होने काले टोपी को पहना है, जो उनके स्टाइल में जान फूंक रहा है। वहीं मिरर सेल्फी के साथ उन्होंने अर्जित सिंह द्वारा गाए गए गाने ‘ फिर और क्या चाहिए‘ को लगाया है, जिसके जरिए वह अपने व्यक्तित्व के बारे में जानकारी दे रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।