गुलाबी लहंगा सेट में रानी चटर्जी ने दिखाया गजब का अवतार

Rani Chatterjee's Pink Lehenga Set: रानी चटर्जी ने गुलाबी लहंगा सेट द्वारा यूजर्स की निगाहें अपनी ओर आकर्षित की है।
गुलाबी लहंगा सेट में रानी चटर्जी ने दिखाया गजब का अवतार 43579

Rani Chatterjee’s Pink Lehenga Set: भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी हस्तियों में से एक रानी चटर्जी (Rani Chatterjee), जिनकी कुदरती खूबसूरती की तारीफ हर कोई करता है। अभिनेत्री अपने अभिनय कौशल और स्टाइल की समझ से खूब नाम कमाया है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि उनका फैशन गेम सबसे निराला है और वह इसे शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल की मदद लेती है। डीवा के चाहनेवालों की संख्या अनगिनत है और वह उन्हें खूब प्यार करते हैं। डीवा वर्तमान में, ‘बेटी हमारी अनमोल‘ में टाटावली के किरदार से खूब तारीफ लूट रही है। इसके अलावा वह एक नए लुक से फैंस का दिल चुरा रही है। गुलाबी लहंगा सेट में उन्होंने बेहद शानदार लुक दिखाया है।

रानी चटर्जी का गुलाबी लहंगा लुक

भोजपुरी सनसनी ने गुलाबी लहंगे के सेट में अपना जादू दिखाया है। अभिनेत्री ने गुलाबी स्ट्रैपी, स्लीवलेस, यू-नेकलाइन से जुड़ी क्रिस-क्रॉस स्ट्रेप्स, सेक्विन एम्बेलिश्ड ब्लाउज, मैचिंग फ्लेयर्ड सेक्विन एम्बेलिश्ड एंकल-लेंथ स्कर्ट के साथ एक सादे दुपट्टे को सजाया है। उन्होंने अपने बालों को साइड-पार्टेड वेवी हेयरस्टाइल में स्टाइल किया है। डीवा ने गुलाबी और काले आईशैडो, काली आईलाइनर, काजल कोहल, पीच ब्लशी गाल और गुलाबी मैट होंठों के साथ भारी बेस मेकअप का विकल्प चुना। वह अपने लुक के साथ सोने और गुलाबी पत्थर से सजी लंबी बालियां, एक सफेद, हरा, लाल और सोने का लंबा हार, चांदी की चूड़ियाँ, एक अंगूठी और गुलाबी मोजरी के साथ बिंदी लगाती हैं। एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।