Raveena Tandon Vs Rasha Thadani: मां- बेटी के बीच छिड़ी फैशन की जंग, ग्लैमर देख यूजर्स हुए दंग

Raveena Tandon Vs Rasha Thadani: रवीना टंडन ने अपने हुस्न के जादू से सभी को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है, जबकि उनकी बेटी राशा भी सभी को अपने आकर्षण से मोहित कर रही है।
Raveena Tandon Vs Rasha Thadani: मां- बेटी के बीच छिड़ी फैशन की जंग, ग्लैमर देख यूजर्स हुए दंग 43525

Raveena Tandon Vs Rasha Thadani: रवीना टंडन हिंदी सिनेमा की जानी-मानी हस्तियों में से एक हैं, जो अपने अद्भुत अभिनय के जादू से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने में सफल रही हैं। डीवा बेहद आकर्षक और स्टाइलिश हैं, जो अक्सर अपने ग्लैमरस लुक से फैन्स का दिल चुराती रहती हैं। इसके अलावा रवीना की लाडली बेटी राशा थडानी भी खूबसूरती में उनसे कम नहीं हैं, लेकिन 49 साल की अभिनेत्री ने फैशन की जंग में अपनी जवान बेटी को कड़ी टक्कर दी है। हाल ही में, रवीना ने अपने नए लुक को शेयर किया है, जिसमें वह फ्लोरल प्रिंट वाले मिनी ड्रेस में सजी हुई नजर आ रही है। जबकि शॉर्ट मिनी ड्रेस में, राशा ने भी हुस्न के जलवे बिखेरे है और अब आपको इसका जवाब देना है, कि किसका स्टाइल सबसे असरदार है।

रवीना टंडन का फ्लोरल प्रिंट मिनी ड्रेस

रवीना ने हाल ही में, अपने 48 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने समर लुक को शेयर किया है, जिसके लिए उन्होंने गुलाबी फ्लोरल प्रिंट वाली मिनी ड्रेस का विकल्प चुना है। इस ड्रेस में, वह बेहद हसीन और लाजवाब लग रही है। इसके अलावा उनका ग्लैमरस अंदाज और कातिलाना पोज सभी को उनकी ओर आकर्षित कर रहा है। लाइट मेकअप और गुलाबी होठों की मदद से उन्होंने अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाया है।

राशा थडानी का गुलाबी मिनी ड्रेस

राशा ने भी अपनी खूबसूरती को कई दफा शेयर किया है, जिसके लिए उन्होंने कई सारे लुक्स की मदद ली थी। हालांकि, रवीना के लुक को टक्कर देने के लिए उनका गुलाबी मिनी ड्रेस वाला लुक ही काफी है, जिसमें उन्होंने कई सारे पोजों में तस्वीरे खींचवाई है। लहराती हुई जुल्फें और कुदरती खूबसूरती ने उन्हें सबसे सटीक लुक दिया है, जिससे यूजर्स की निगाहें थम गई है। वहीं प्यारी मुस्कान और हल्के मेकअप की मदद से डीवा ने कई सारे लोगो का दिल चुरा लिया है। एक नज़र नीचे डाले-

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको किसका लुक सबसे ज्यादा बेहतरीन लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।